सिद्धू को जेल में रहते हुए 2 दिन भी नही हुए, और उन्हें लेकर अस्पताल की तरफ भागना पड़ा

0
1393

नवजोत सिंह सिद्धू अभी के दिनों में बहुत ही बुरे दौर से होकर के गुजर रहे है और जो उनकी स्थिति है उससे नावाकिफ तो कोई भी नही है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिलहाल के दिनों में सिद्धू पाजी के हालात काफी अधिक नरम है. एक तरफ तो उनका राजनीति का करियर पूरी तरह से समाप्त ही हो चुका है और दूसरी तरफ उनकी आजादी की जिन्दगी भी छीन गयी है, जो अपने आप में बहुत ही अधिक दुखद है और ये स्थिति उनके जेल में जाने के बाद में और भी ज्यादा बिगड़ रही है.

दो दिन से ठीक से नही खा पा रहे सिद्धू, तबीयत खराब होने के चलते ले जाया गया हॉस्पिटल
अभी जो रिपोर्ट सामने आयी है उसके अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू पहले पहले तो घर से टिफिन लेकर के आये थे लेकिन बादमे उन्होंने इस बात को लेकर के चिंता जाहिर की कि उन्हें गेहूं से एलर्जी है इस कारण से जेल में उन्हें खाने में सिर्फ उबली हुई सब्जियां और सलाद आदि दिया गया मगर इसे भी वो ठीक से खा न सके.

अब ऐसा होने पर महज दो दिन में ही हालत ऐसी हो गयी कि उनकी तबीयत बिगड़ने लग गयी और फिर उन्हें लेकर के अस्पताल लेकर के जाना पड़ा जहाँ पर उनकी जांच आदि की गयी जिसके बाद में उन्हें प्रशासन की ही गाडी में फिर से उसी जगह पर लाकर के बंद कर दिया गया है. सिद्धू के घर वाले ये सब देखकर के काफी चिंतित है.

जेल प्रशासन ने किया मेडिकल बोर्ड का गठन, करेगा डाइट को लेकर फैसला
स्थिति को देखते हुए जेल प्रशासन ने एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया है जो नवजोत सिंह सिद्धू की डाइट को लेकर के फैसला करेगा कि उन्हें आने वाले वक्त में किस तरह का और क्या खाना दिया जाये ताकि आगे चलकर के फिर से उनकी तबीयत खराब न हो.

खैर अब क्योंकि सिद्धू काफी लग्जरी लाइफ जीते आये है और अब अचानक से उनके सामने इस तरह की स्थिति परिस्थिति आ जाती है तो जाहिर तौर पर शरीर में दिक्कते आ जानी तो काफी हद तक लाजमी ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here