पहली बार योगी जी से खुश हुए अखिलेश, जमकर की तारीफ़

0
4568

योगी आदित्यनाथ के कार्यो में अक्सर एक अलग किस्म की झलक देखने को मिलती है और इस कारण से लोग उनकी तारीफ़ करने से रह नही पाते है. हमने कई बार ऐसा भी देखा है कि जिनका उनसे कोई ख़ास सरोकार नही है या फिर विपक्ष के लोग है वो भी उनके मुरीद हो जाते है और यही चीज योगी जी को काफी ज्यादा ख़ास बना देती है. अगर हम अभी की बात करे तो वर्तमान में अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी को ही उन्होंने अपना एक तरह से फैन बना लिया जो अपने आप में काफी बड़ी बात है.

ई विधानसभा का उद्घाटन देख खुश हुए अखिलेश, जमकर की योगी सरकार की तारीफ़
योगी आदित्यनाथ की सरकार हाल ही में अपनी पूरी विधानसभा को डिजिटल कर दिया है और इसके तहत आईटी के उपयोग से कार्यो में बेहतरी व पारदर्शिता लाई जायेगी. अखिलेश यादव भी इसके उद्घाटन में न सिर्फ सम्मिलित हुए बल्कि जो कार्य उन्होंने होते हुए देखा उसे देखकर के काफी तारीफ़ करते हुए कसीदे पढ़ दिए.

अखिलेश यादव ने कहा कि जब मेने पहली फोटो देखी तो मुझे एक बार के लिए लगा जैसे कोई आईटी सेंटर खुलने वाला है. विधानसभा सेंटर को ई विधानसभा बनाने के लिए मैं अध्यक्ष व सरकार दोनों को ही बधाई देता हूँ. जैसे जैसे इसका उपयोग बढेगा वैसे वैसे काम में भी पारदर्शिता आएगी और इससे भ्रष्टाचार भी काफी हद तक कम हो जायेगा.

एप्लीकेशन हुई लांच, सदन के कई कार्य पेपरलेस और सुव्यवस्थित
अभी विधानसभा को लेकर एप्प्लिकेशन लांच की गयी है जिसके हिसाब से सीटो का अरेंजमेंट और क्या कुछ होने वाला है इससे जुड़े हुए सब कुछ कार्य एप्प के माध्यम से हो जाएगा. इसके अलावा कई सारे काम पेपरलेस हो जायेंगे जिससे कामो में तेजी होगी और पारदर्शिता आ जायेगी वो तो अपने आप में एक बड़ा मुद्दा रहने ही वाला है.

अब लोगो को उम्मीद यही है कि आने वाले वक्त में बाकी राज्यों की विधानसबभा भी इसी को ही फॉलो करे और देश में डिजिटल के कार्य को और अधिक आगे बढाने में सहयोग करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here