पीएम मोदी ने तैयार किया ख़ास एजेंडा, फिर भाजपा को 25 साल तक कोई हटा नही पायेगा

0
5337

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब से भाजपा में बड़े स्तर के नेता बने है उसके बाद से भाजपा एक तरह से एक अपराजेय रूप में उभर कर के सामने आयी है और इसके कारण से विपक्ष की परेशानियां तो जाहिर तौर पर हर दिन बढ़ी ही है. अगर अभी की बात करते है तो भाजपा को सत्ता में आये हुए 7 वर्ष हो चुके है और केंद्र में वो काफी मजबूती से टिकी हुई है, मगर अब आगे चेलेंज ये है कि आने वाले वक्त के लिए भी पार्टी अपनी सत्ता को बचाकर के रखे और इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अपना एजेंडा साफ़ कर दिया है.

जनता का विश्वास हासिल कर 25 साल तक जवाबदेही सुनिश्चित करेंगे
प्रधानमंत्री मोदी अभी अपनी पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ में एक मीटिंग की थी और इसी के दौरान उन्होंने कहा कि हम जो अभी आजादी का  अमृत महोत्सव मना रहे है वो 75 वर्ष से शुरू हुआ है और 100 साल पूरे होने तक चलने वाला है. अब बीजेपी को भी इसके लिए कुछ हटकर के ख़ास करना होगा और अगले 25 सालो के लिए अपना एजेंडा रेडी करना होगा.

प्रधानमंत्री मोदी कहते है भाजपा ने साफ़ कर दिया है कि हम लोगो को हर व्यक्ति का विश्वास साथ में लेना है और आगे के 25 वर्षो तक जवाबदेहि रखनी है अब हम लोग एक एक चुनाव जीतने के ऊपर ध्यान देने की बजाय लम्बी चुनावी रणनीति के ऊपर ध्यान देंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने अभी शोर्ट टर्म फायदो की जगह बड़े गोल पर ध्यान देने के लिए कहा.

देश के लिए लॉन्ग टर्म का विजन
प्रधानमंत्री मोदी अभी इस स्ट्रेटजी पर काम कर रहे है जिसके तहत वो दर्शा चुके है कि सिर्फ 5 साल की छोटी योजना से लोगो को खुश करके वोट दुबारा  हासिल करना मकसद नही होगा बल्कि देश को एक उंचाई पर पहुंचाने के लिए लम्बे और बड़े प्लान तैयार किये जायेंगे और हम इसमें पूरी जवाबदेहि भी रखेंगे.

लोग जैसे जैसे हमारी बातो को समझेंगे वैसे वैसे हमारी जीत भी पूरी  तरह से सुनिश्चित होती चली जायेगी. कही न कही इस बात को हम और बाकी अधिकतर लोग भी काफी अच्छे तरीके से समझ चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here