अपने ही नेताओं की इस हरकत से खफा है मोदी, दे डाली ऐसी नसीहत

0
570

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर लोगो को किसी तरह कसी सलाह देने से या फिर पब्लिक में कोई भी बात करने से बचते है जिससे कोई नकारात्मकता आये. मगर कुछ लोगो की हरकते होती है जिसके चलते हुए खुद पीएम को भी बोलने के ऊपर मजबूर होना पड़ता है. दरअसल पार्टी अपने आप में एक बहुत ही अधिक बड़ा संगठन होता है और इसका हर बड़ा सदस्य कुछ कहता है तो उसके परिणाम पूरे संगठन को भुगतने पड़ते है. कांग्रेस आखिर में इसका सबसे बड़ा उदाहरण है और पीएम मोदी भी इसी बात को लेकर के बात करते हुए दिखे है.

कोर मुद्दों पर काम करे, जुबान को फिसलने न दे
अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपने ही लोगो को संबोधित कर रहे थे और इसके दौरान बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आपको बस अपने कोर मुद्दों के ऊपर काम करना है, अपनी जुबान को फिसलने देने से बचना होगा. हम लोगो को भटकाने की भी खूब कोशिशे होगी लेकिन हमें सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर ही लगे रहना होगा.

प्रधानमंत्री मोदी कहते है हम देख रहे है कुछ लोगो का और दलों का  ईको सिस्टम किस तरह से भटकाने के काम में लगातार लगा चुका है. हम लोग कोई भी अच्छा काम करते है तो फिर उसे हेडलाइन नही बनने दिया जायेगा लेकिन हमें उसी पर ही अड़े रहना है. पहले देश में कोई जवाबदेही नही थी लेकिन आज है और इसे मैं काफी अधिक सकारात्मक हूँ.

अगले चुनावों को लेकर अभी से सतर्कता चाहते है पीएम मोदी
मोदी सरकार को आये हुए अब सात वर्ष से अधिक का वक्त बीत चुका है और ऐसे में लगातार मीडिया व विपक्ष के लोग हर छोटे बड़े नेताओं के बयानों को बड़ा बनाकर के विरोध में छोटे बड़े धड़े बनाने की कोशिश कर रहे है और यही चीज पीएम मोदी को कंसर्न भी कर रही है.

पिछले कुछ वर्षो में नेताओं के बयानों को लेकर के दिक्कते आयी भी है और इससे भाजपा अक्सर निजी बयान बताकर के खुदको पीछे हटाते हुए भी दिख जाती है. मगर पीएम मोदी अभी इसमें अधिक एकचित्तता और एकलता चाह रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here