राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले भाजपा वाले हिन्दू धर्म को..

0
1095

अभी कांग्रेस की तरफ से जब भी किसी बड़े नेता की बात की जाती है जो राष्ट्रीय स्तर पर माना जाता है तो वो गांधी परिवार के बाद में अशोक गहलोत ही है क्योंकि मोदी की आंधी में भी अपने किले को बचाकर के रखकर के उन्होंने पार्टी में खूब ज्यादा नाम बना लिया है, मगर इन दिनों में उनके बयान राज्य स्तर से हटकर के राष्ट्रीय स्तर के अधिक होते है और आये दिन गहलोत भाजपा को निशाने पर लेते हुए दिखाई दे ही जाते है. अभी हाल ही में ऐसा ही फिर से हुआ.

बीजेपी वालो को घमंड, सारे हिंदू हमारे साथ
राजस्थान के सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि देश अब किस दिशा में जा रहा है ये किसी को नही मालूम है क्योंकि जो लोग अब सत्ता में बैठे है उनको भी किसी भी बात का डर नही है. आगे गहलोत कहते है अब भाजपा वाले सिर्फ धर्म के नाम पर राजनीति करते है और इनको इस बात का घमंड आ चुका है कि सारे हिन्दू हमारे साथ है.

अब जब सारे हिन्दू हमारे संग है तो फिर हमारा कौन क्या ही बिगाड़ लेगा? इस तरह से अशोक गहलोत ने भाजपा के ऊपर धर्म आधारित राजनीति को बढ़ावा देने और उस आधार पर ही अपना आधार बनाने का आरोप लगाया है. इस पर अभी तक बीजेपी की तरफ से जवाब देखने को नही मिला है.

वाराणसी मुद्दे पर भी खुलकर बोल चुके है गहलोत
अभी हाल ही में ज्ञानवापी मामले पर भी अशोक गहलोत ने खुलकर के सत्ता में बैठे लोगो की आलोचना की और कहा ये बीजेपी वाले लोगो ने फिर से एक नया तमाशा शुरू कर दिया है और मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से इसे फैलाने का काम भी शुरू हो चुका है.

अशोक गहलोत अक्सर कहते है हम अपने विचारों को खुलकर के रखने से नही डरते है, मगर उनका इतना खुलकर के बोलना उनके लिए आने वाले चुनावो में सही साबित होगा या फिर गलत ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here