सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से एक साल जेल की सजा, तो सिद्धू ने कही ये बात

0
1305

अभी के दिन पंजाब के जाने माने नेता नवजोत सिंह सिद्धू के लिए काफी अधिक बुरे चल रहे है और ये हम लोग कई मायनों में समझ भी सकते है. खैर जो भी है अगर अभी की बात करे तो उनका राजनीतिक करियर तो अपने सबसे अधिक बुरे दौर से होकर के गुजर ही रहा है बल्कि साथ ही साथ में उनको अब कैद में भेजने की तैयारी भी की जा चुकी है जिसको लेकर के उनकी परेशानिया जाहिर तौर पर बढती चली जा रही है और आने वाला वक्त दिक्कतों से भरा होने वाला है.

34 वर्षो पहले के केस में फैसला बदला गया, 1 साल की कैद
जाने माने पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पटियाला में आज से तीन दशक पहले एक झगडा हुआ था जिसके बाद लड़ाई में एक व्यक्ति की जान चली गयी थी. इसके बाद में उस व्यक्ति ने कोर्ट में उन्हें तीन साल की सजा दिलवाई लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें महज एक हजार रूपये के जुर्माने पर छोड़ दिया था और फिर दुबारा से इस पर पुनर्विचार याचिका इसी मामले में उस परिवार के द्वारा दायर की गयी.

परिवार की बात को सुनते व समझते हुए सुप्रीम कोर्ट ने अपने उसी पुराने फैसले को बदल दिया और नवजोत सिंह सिद्धू को आज के दिन एक साल कैद की सजा सुना दी है. कही न कही ये पूरा मामला बहुत ही अधिक चर्चा में बना हुआ है और लोग इसको लेकर सिद्धू से प्रतिक्रिया का इन्तजार भी कर रहे थे.

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, कोर्ट के सामने खुदको सबमिट करेंगे
इस पूरे मामले के ऊपर नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो अपने आपको जल्द ही मेजेस्टी ऑफ लॉ के सामने सबमिट करेंगे यानी सुप्रीम कोर्ट ने जो आदेश दिया है उसका मान रखेंगे और सामने प्रस्तुत होंगे.

अभी जिस तरह का रिएक्शन सिद्धू की तरफ से देखने में आया है उससे इतना तो पता चलता ही है कि वो इस पर अधिक कुछ सोच नही रहे है और शायद अब उनके पास में आगे चलकर इससे बचने की संभावना बहुत ही अधिक कम ही नजर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here