ज्ञानवापी मस्जिद मामला: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, आपको अल्लाह ने दो दिन..

0
3554

जब से ज्ञानवापी मस्जिद का मामला उभर कर के सामने आया है तब से दो पक्ष एक दूसरे के हर हाल में आमने सामने खड़े हुए नजर आ रहे है. एक तरफ वो लोग है जो मानते है कि ये हिन्दू आस्था से जुड़े हुए लोगो का मामला है और दूसरी तरफ वो है जो कही न कही इस बात को मानते है कि नही ये तो फव्वारा है. खैर जो भी है यहाँ पर पार्टियां भी अपनी तरफ से पक्ष रख रही है और भाजपा नेता पुरजोर समर्थन हिन्दू पक्ष की तरफ दिखाते हुए नजर आ रहे है जिसमे संबित पात्रा का एक बयान वायरल हो रहा है.

स्कोलर ने कहा, बाबरी अपने आप ऊपर आ जायेगी
अभी हाल ही में ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर बहस चल रही थी जिसमे एक इस्लामिक स्कोलर हाजिक खान ने कहा कि अल्लाह की ताकत से बाबरी सिर्फ दो दिन के अन्दर ऊपर आ जायेगी. उन्होंने सिर्फ दो अल्फाजो में दुनिया बना दी, उन्होंने दो दिन में जमीन, दो दिन में आसमान और दो ही दिन में बीच का जहान बना दिया है.

संबित पात्रा ने कसा तंज, दो दिन में हाजिक खान को भी बना दिया
जब जवाब देने की बारी आई तो भाजपा के प्रवक्ता और नेता संबित पात्रा स्कोलर पर तंज कसते हुए नजर आये. उन्होंने कहा कि अल्लाह ने दो दिन में जमीन, दो दिन में आसमान और सिर्फ दो ही दिन में हाजिक खान जी को भी बना दिया. ये लोग टीवी डिबेट में आकर कह रहे है अल्लाह सब है और मजहब सबसे ऊपर है.

पात्रा जी ने आगे कहा ये जो ज्ञानवापी में बाबा मिले है उससे जुड़े हुए सबूत जल्द ही कोर्ट में पेश किये जायेंगे और ये केस अभी आज के नही है बल्कि बहुत पहले से चल रहे है. आज ये जो कुछ भी हमें मिल रहा है वो हम सभी लोगो की धरोहर है. इसी के साथ में संबित पात्रा ने अपना पक्ष रखने की कोशिश की.

भाजपा प्रवक्ता के बयानों से एक बात तो स्पष्ट हो जाता है कि कही न कही पार्टी का स्टैंड यहाँ पर ठीक वैसा ही दिखाई दे रहा है जैसा अयोध्या में राम मंदिर को लेकर के हुआ करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here