हार्दिक पटेल ने छोड़ दी कांग्रेस, जिस पार्टी की करते थे बुराई उसी में जाने के संकेत

0
1064

गुजरात चुनाव से पहले यहाँ की लोकल राजनीति में आये दिन काफी अधिक उथल पुथल देखने को मिल रही है और इनके नजरिये से ये अपने आप में काफी अधिक सामान्य हो सकती है लेकिन इस बार यहाँ पर पटेल वोट बैंक काफी अधिक मायने रखने वाला है क्योंकि जिस तरह से चुनावी नेता अपने पाले बदलते है वो चुनावों से पहले ही होते हुए दिखाई देता है और अभी इन दिनों में गुजरात में ये काफी अधिक जोर शोर के साथ में होते हुए दिखाई दे रहा है.

हार्दिक पटेल ने लिखा सोनिया गांधी को पत्र, कांग्रेस छोड़ी
काफी अधिक गहमा गहमी के बाद में और आपस में चल रहे प्रतिरोध के बाद में हार्दिक पटेल का एक बड़ा निर्णय सामने आया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफ़ा दे दिया है और ये उन्होंने सीधे तौर पर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के नाम पर लिखा है. इसी के साथ में उन्होंने अपनी इस राजनैतिक पारी का अंत कर दिया है और नयी तरफ चल पड़े है जिससे पता चलता है वो भाजपा की विचा धारा में इच्छुक है.

राम मंदिर और धारा 370 का जिक्र, भाजपा में जाने के संकेत
इस्तीफे के साथ में जो हार्दिक पटेल ने पत्र लिखा है उसमे उन्होंने न सिर्फ कांग्रेस को जमकर के कोसा बल्कि मोदी सरकार के कई कामो की तारीफ भी है जिससे पता चलता है कि आने वाले वक्त में वो भाजपा में शामिल होते हुए दिख सकते है. हार्दिक कहते है कान्ग्रेस के  नेताओ का ध्यान सिर्फ चिकन सैंडविच पर रहता है, दिल्ली के आये नेताओं की खातिरदारी में ही ये लगे रहते है.

पटेल नेता ने आगे कहा कि चाहे राम मंदिर का मुद्दा हो, सीएए हो, धारा 370 हो या फिर जीएसटी लागू करना हो देश इनके जरिये समाधान चाह रहा था लेकिन कांग्रेस इनके बीच में सिर्फ और सिर्फ बाधा बनने का काम कर रही थी. जब मैं पार्टी के टॉप नेताओं से मिलता हूँ तो उनका ध्यान मोबाइल में ज्यादा रहता है.

खैर इसके जरिये हार्दिक ने भाजपा में जाने की तरफ इशारा तो कर दिया है लेकिन क्या बीजेपी वाले उनको अपने साथ में लेने के मूड में है या फिर नही ये भी तो अपने आप में देखने समझने वाली बात ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here