राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दे दिया है

0
1558

अभी के दिनों में ज्ञानवापी मस्जिद का मामला दिन ब दिन तूल पकड़ते हुए नजर आ रहा है और जिस तरह से देश भर में लोग इसके कारण से दो धडो में बंटते हुए नजर आ रहे है और कही न कही ये बहुत ही अधिक सामान्य बात है कि ईसमे लोगो के अपने अपने दो पक्ष हो सकते है. खैर जो भी है अभी की बात की जाये तो इस पर जहाँ भाजपा खुदको हिन्दुओ का पक्षकार बताने का प्रयास कर रही है वही कांग्रेस  के कई नेता इसे तमाशा बताने से भी गुरेज नही कर रहे है.

भाजपा ने वाराणसी में नया तमाशा पैदा कर दिया
ज्ञानवापी मस्जिद और वाराणसी में जो भी मामला खड़ा हुआ है उसके ऊपर अपनी तरफ से प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में इतना ज्यादा तमाशा हो रहा है और अब ये फिर से नया ड्रामा कर दे रहे है. वाराणसी में ये लोग फिर से नया ड्रामा कर रहे है और इसकी शुरुआत इन लोगो ने मीडिया और सोशल मीडिया के जरिये कर ही दी है.

ये भाजपा और आरएसएस वाले जहाँ पर भी होते है वहाँ ये लोग विवाद पैदा कर ही देते है और हमेशा से ये लोग हिन्दू मुस्लिम दोनों के बीच में यही सब ही तो करते आये है. आगे गहलोत कहते है कि अपने विचारों को सामने रखने में किसी तरह का संकोच नही रखना चाहिए वरना इतिहास हमें भूल ही जाएगा.

भाजपा की नीतियां देश को बर्बाद करेगी
आगे गहलोत ने अपनी बातो को जारी रखते हुए कहा कि बीजेपी वालो का लोकतंत्र में कोई भी भरोसा नही है ये लोग सिर्फ उसका मुखौटा पहनते है और उसका दिखावा भर ही करते है. इन लोगो के सिद्धांत और नीतियां सिर्फ और सिर्फ देश को बर्बाद करने वाले है, ये लोग एक भाई को दुसरे के विरोध में खड़ा कर देते है.

गहलोत इन दिनों में राजस्थान में सत्ता में है और कांग्रेस के गिने चुने बड़े वरिष्ठ नेताओं में से एक है जो इन दिनों में अपने राज्य को बचा पाए है और इसी कारण से पार्टी में उनकी काफी सुनी भी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here