चिदम्बरम के बेटे के घर पहुंची सीबीआई, बेटा बोला मैं तो गिनती ही भूल गया

0
1155

अभी के दिन देश के जाने माने नेता पी चिदम्बरम और उनके परिवार के लिए बड़े ही दिक्कतों से भरे हुए नजर आते है और कही न कही आये दिन उनके लिए कई सारी समस्याएँ पैदा होती जा रही है क्योंकि सरकार में रहते उनके द्वारा जो भी कार्य किये गये उस वक्त चाहे छूट में थे लेकिन अब क्योंकि वो सत्ता में नही है तो फिर जांच एजेंसियों के लिए उन तक पहुँच बनाना काफी आसान हो जाता है और ऐसा ही कुछ उनके घर पर इन दिनों में होते हुए नजर भी आ रहा है.

कीर्ति चिदंबरम के घर सीबीआई का छापा
अभी मिली रिपोर्ट के अनुसार आज मंगलवार की सुबह को ही सीबीआई की टीम अपने ऑफिसरो के साथ में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदंबरम के निवास स्थान पर पहुँच गयी. ये बहुत ही सवेरे सवेरे और अचानक से हुआ. ये पिछले एक केस से जुडी हुई छापेमारी है जिसमे कीर्ति पर विदेश में गलत तरीके से पैसा भेजने जैसे आरोप लगे हुए है. इस मामले में और सबूत छानबीन की कोशिश की गयी है.

कीर्ति बोले, मैं गिनती भूल गया
पिछले कुछ वक्त से कीर्ति चिदम्बरम विदेश गये हुए है. हालाँकि उनके ऊपर काफी लम्बे समय तक विदेश जाने से रोक लगी हुई थी लेकिन अभी उन्हें कुछ विशेष शर्तो के साथ में बाहर जाने की अनुमति मिल गयी है और वही से उन्होंने इस पूरी घटना पर बयान दिया है.

ट्विटर के माध्यम से उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा मैं गिनती ही भूल गया, आखिर ये कितनी बार हो चुका है? जरुर अब तक तो एक रिकॉर्ड बन चुका है. यहाँ पर वो सीबीआई और केन्द्रीय जांच एजेंसियों पर तंज कसने की कोशिश कर रहे है कि बार बार वो उनके निवास स्थान पर चले आते है और वो कितनी बार आये होंगे इसकी गिनती ही वो तो भूल गये है.

खैर अभी इस पूरे मामले के बाद में क्या उन्हें कोई सबूत मिला है या फिर नही ये तो अभी कोई भी नही जानता है लेकिन इतना तो अभी के लिए जरुर मालूम चल गया है कि आने वाले वक्त में उनके लिए दिक्कते जरुर होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here