उद्धव ठाकरे ने कर दी थी मुन्नाभाई से राज ठाकरे की तुलना, नाराज मनसे नेता ने दिया ऐसा जवाब

0
1124

जब से राज ठाकरे फिर से महाराष्ट्र की राजनीति में एक्टिव होने की कोशिश कर रहे है उसके बाद से उनके और शिवसेना नेताओं के बीच में जो भी खटास है वो खुलकर के सामने आ रही है और आपस में कई बार ये लोग एक दुसरे के नाम लेने से बचते रहे है लेकिन फिर भी लोग कई बार समझ ही जाते है कि आखिर कौन किसे क्या बोल रहा है. खुदकी बाल ठाकरे के सामान छवि बनाने में लगे हुए राज को उद्धव ने निशाने पर लिया तो मनसे के लोग भी उनको जवाब देने से पीछे नही रहे है.

उद्धव ने की थी मुन्ना भाई से तुलना
अभी हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए राज ठाकरे की तुलना मुन्ना भाई से ही कर दी. वो कहते है कि मुझसे किसी ने कहा महाराष्ट्र में मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसा ही एक मामला है. वो बाल ठाकरे की तरह महसूस करते है, भगवा शाल पहनते है और कभी कबार हिंदुत्व की बाते भी करते है. मगर ये मत भूलो कि संजय दत्त के दिमाग में उस फिल्म में केमिकल लोचा था.

मनसे नेता हुए नाराज, दिया कड़ा जवाब
जब उद्धव ठाकरे की बात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पास में पहुंची तो इस पर राज ठाकरे के करीबी अमेया खोपकर ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं आपको मनसे सिनेमा विंग की तरफ से मुन्ना भाई और लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म की डीवीडी भेज रहा हूँ. एक बार आपको इस फिल्म को देखना चाहिए और समझना चाहिए कि संजय दत्त इसमें गांधी जी के विचारों को अपनाता है.

उसने कभी भी खुदको गांधी नही माना था और उसी तरह से राज ठाकरे बचपन से ही बाला साहेब के साथ में बैठको में रहे है. उन्होंने बस उनके गुणों को अपनाया है. आप बस ये फिल्म देखे और समझे  कि किस तरह से राज ठाकरे जी ने बाला साहब को आत्मसात किया है.

आगे चलकर के ये मामला और भी ज्यादा खिंचने वाला है क्योंकि ये दोनों ही पार्टियां बाल ठाकरे के ऊपर अपना अधिकार जताने की कोशिश करती रहती है और इसके परिणाम में आखिर में कुछ भी निकलता नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here