राज ठाकरे को मिली जान लेने की चेतावनी, तो संजय राउत ने कही ये बड़ी बात

0
1312

अभी के इन दिनों में राज ठाकरे जिस तरह से लाउडस्पीकर मामले में आगे बढे है और ध्वनि प्रदूषण के मुद्दे पर आगे बढ़ते चले जा रहे है उसके बाद में कई लोगो का उन्हें समर्थन भी अच्छे खासे लोगो से मिल रहा है तो साथ ही साथ में एक चीज को लेकर भी हम पूरी तरह से स्पष्ट है कि उनके खिलाफ भी काफी बड़ी संख्या में लोग खड़े हो गये है और उन्हें चेतावनियाँ भी मिलने लगी है जिसको लेकर के वो और उनके समर्थक दोनों ही काफी अधिक चिंता में है.

लाउडस्पीकर विवाद के बाद राज ठाकरे को आया फोन
अभी जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आयी है उसके अनुसार मनसे के प्रमुख राज ठाकरे के द्वारा मस्जिदों पर लाउडस्पीकर का मामला उठाने के बाद से ही कई लोग उनके विरोध में अन्दर ही अन्दर उतर आये है और अब तो ये लोग राज ठाकरे को फोन भी करने लगे है. जानकारी के अनुसार मनसे प्रमुख को एक फोन कॉल आयी है और उसमें उनकी जान ले लेने की बात कही गयी है क्योंकि वो इस तरह के मुद्दे उठा रहे है.

इस पूरे मामले के बाद में मनसे के नेता जाकर के महाराष्ट्र के गृह मंत्री से मिले है और उन्होंने उनकी सुरक्षा को बढाने की मांग की है. इसके अलावा शिवसेना के ऊपर भी मनसे इन दिनों में काफी अधिक नाराज है क्योंकि जो भी हालात बने है  उसके बाद में दोनों ही पार्टियों के बीच में खटास और भी ज्यादा बढ़ चली है.

शिवसेना नेता ने कहा, महाराष्ट्र के किसी नेता को हाथ नही लगा सकते
जब शिवसेना के नेता संजय राउत को इस बारे में पता चला कि क्या कुछ चल रहा है तो फिर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के किसी भी नेता को हाथ लगाने की हिम्मत किसी में भी नही है.

कही न कही ये जो कुछ भी हो रहा है उसे देखकर के हम लोग इतना तो कह ही सकते है कि राज ठाकरे इस पूरे घटनाक्रम के बाद में फिर से चमक रहे है और इससे कही न कही उनका वोट बेस बढ़ने की संभावना और भी अधिक हो गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here