राज ठाकरे से नाराज संत समाज, कहा तुरंत माफ़ी मांगे वरना अयोध्या में नही आने देंगे

0
1123

राज ठाकरे इन दिनों में महाराष्ट्र से लेकर राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में भी काफी अधिक नाम बना चुके है और जबसे लाउडस्पीकर हटाने के मामले को उन्होंने बड़े लेवल पर उठाया है उसके बाद से ही आये दिन वो खबरों में बने रहते है. खैर जो भी है अगर हम अभी के लिहाज से बात करे तो फिलहाल के दिनों में वो अयोध्या जाने की प्लानिंग में है लेकिन उनके सामने कई लोग विरोध में आकर के खड़े हो गये है और इसके पीछे उनकी अपनी वजहे है.

उत्तर भारतीयों से माफ़ी मांगने की डिमांड, अखाड़ा परिषद ने किया अयोध्या यात्रा का विरोध
अभी हाल ही में अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता गौरी शंकर दास जी ने कहा कि यही मनसे के कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारत के लोगो के साथ में गलत व्यवहार किया था जब ये लोग मुंबई गये थे. अब वही राज ठाकरे यहाँ पर अयोध्या में आकर के अपनी राजनीति चमकाना चाह रहे है, अगर वो यहाँ पर आना चाह रहे है तो फिर उन्हें सबसे पहले तो उत्तर भारतीयों से माफ़ी मांगनी पड़ेगी इसके बाद में ही कुछ होगा.

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के सांसद और नेता ब्रजभूषण सिंह ने भी कहा है कि वो भी राज ठाकरे के अयोध्या आने के खिलाफ है और जब तक वो माफी नही मांगते है तब तक उनको यहाँ पर नही आने देंगे. उन्होंने तो बाकायदा खुद से योगी आदित्यनाथ को भी सलाह दे दी कि वो भी उनसे न मिले तो अच्छा है.

ट्रेनों में कार्यकर्ता भरकर अयोध्या आ रहे राज ठाकरे
आपको मालूम हो तो ये सारा बवाल तब शुरू हुआ जब राज ठाकरे ने ऐलान किया कि वो अयोध्या जायेंगे राम लला के दर्शन करेंगे और साथ में वहाँ पर हनुमान चालीसा का पाठ भी करेंगे. इसके लिए उन्होंने दो ट्रेने भी बुक करवाई है जिसमे उनके कार्यकर्ता उनके साथ में हजारो की संख्या में पहुँचने वाले है.

यानी आने वाले कुछ हफ्तों यूपी और महाराष्ट्र की राजनीति में काफी अधिक घटनाओं से भरे हुए रहने वाले है और ये बात हम अच्छे से समझ भी सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here