भगवंत मान से बंद कमरे में जाकर मिले सिद्धू, बाहर आकर बोल दी बड़ी बात

0
1285

पंजाब की राजनीति आज से कुछ समय पहले तक जैसी हुआ करती थी अब बिलकुल भी वैसी नही रही है और ये बात हम कई मायनों में अच्छे से देख व समझ भी सकते है. आम आदमी पार्टी ने एक बड़े स्तर पर एंट्री ली है और अब वो सत्ताधारी पार्टी बन चुकी है यानी अब पंजाब में मोर्चा तीन पक्षों का हो चुका है और ऐसे में कई नेता इधर उधर होने तय है जिसमे नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर के सरगर्मियां लगातार बढती चली जा रही है और हाल ही में एक बड़ी डेवलपमेंट भी देखने में आयी है.

50 मिनट तक हुई मुलाकात, बाहर आके जमकर की तारीफ़
अभी हाल ही में कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलने के लिए उनके पास में पहुंचे थे. पहले से कयास थे कि ये मीटिंग काफी अधिक लम्बी चलने वाली है और ऐसा हुआ भी लगभग 50 मिनट तक बंद कमरे में दोनों के बीच में बातचीत हुई और आखिर में क्या कुछ वार्तालाप हुआ इसके ऊपर अभी तो कुछ कहना मुश्किल है लेकिन बाहर आकर के सिद्धू ने काफी कुछ जरुर कह दिया है.

सिद्धू ने कहा कि मेने मान से कई सारे पंजाब के मुद्दों के ऊपर बात की है और उनसे बात करके ऐसा बिलकुल भी नही लगा कि जैसे किसी मुख्यमंत्री से बात हो रही है. वो आज से 12 साल पहले जैसे थे वैसे ही आज भी है उनके अन्दर बिलकुल भी घमंड नही है. हमारे जितनी ही तकलीफ मान को भी पंजाब को लेकर है और उम्मीद है हमारी बातो को वो जरुर समझेंगे और पूरा करेंगे.

सिद्धू पहले ही दे चुके आप के प्रति झुकाव के संकेत
नवजोत सिंह सिद्धू ने ये कोई पहली बार नही किया है. इससे पहले भी कई बार वो आम आदमी पार्टी के प्रति झुकाव के संकेत दे चुके है और बार बार भगवंत मान की तारीफों में कसीदे पढ़ते हुए भी दिखाई देते रहे है जिससे पता चलता है कि वो आखिर में क्या चाहते है?

खैर अभी कांग्रेस सिद्धू के इस रवैये को लेकर के काफी अधिक सकते में है क्योंकि जिस तरह से वो बदलाव को दिखा रहे है उसके बाद में पार्टी से अगर हट भी जाए तो लोगो को अधिक अचरज तो नही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here