भाजपा सांसद ने कहा राज ठाकरे को अयोध्या में नही घुसने देंगे, पहले माफ़ी मांगनी होगी

0
2279

अभी के इन दिनों में राज ठाकरे की राजनीति अपने अलग ही लेवल पर चल रही है. वो महाराष्ट्र में नए मुद्दों को हवा देते हुए दिखाई दे रहे है और जिस तरह से उन्होंने अपनी ताकत को बढ़ाया है उसके कारण से दूसरी पार्टियाँ चिंतित होनी लाजमी है. लाउडस्पीकर वाले मुद्दे पर तो राज नेशनल लेवल पर चले गये और अभी हाल ही में उन्होंने खुदको एक बड़ा राम भक्त नेता के रूप में दर्शाने के लिए एक और बड़ा फैसला भी किया है जो अपने आप में काफी अधिक ख़ास होने जा रहा है.

राज ठाकरे जायेंगे अयोध्या, तीन स्पेशल ट्रेन भी बुक करवायी गयी
हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए राज ठाकरे हवाई मार्ग से महराष्ट्र से अयोध्या 5 जून को जाने वाले है. उनके साथ में जाने के लिए समर्थको के लिए तीन स्पेशल ट्रेने भी बुक करवायी गयी है जिसमे वो हजारो की संख्या में लोगो को लेकर के अयोध्या जी पहुंचेंगे और राम लला के दर्शन करने के बाद में वहाँ पर हनुमान चालीसा का पाठ भी करने जा रहे है.

भाजपा सांसद ने कहा, पहले माफ़ी मांगे
कैसरगंज सीट से सांसद बृजभूषण सिंह ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर भारतीयो को कई बार अपमानित करने वाले राज ठाकरे अब उनसे पहले माफ़ी मांगे वरना उनको अयोध्या में वो घुसने नही देंगे. आगे वो योगी जी को भी सलाह देते हुए नजर आये कि जब तक राज ठाकरे माफ़ी नही मांग लेते तब तक योगी जी को भी राज ठाकरे से नही मिलना चाहिए.

वही अंतिम पंक्ति में वो पूरे ठाकरे परिवार पर निशाना साधते हुए कहते है कि राम मंदिर सिर्फ आरएसएस, वीएचपी और आम जन का आन्दोलन रहा है इसमें ठाकरे परिवार की कोई भी भूमिका नही रही है. इस तरह के बयान के बाद में जाहिर तौर पर बात कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ने वाली है इसमें कोई भी शक नही है.

खैर इस पर अब राज ठाकरे किस तरह से प्रतिक्रिया देते है ये अपने आप में देखने वाली बात होगी क्योंकि अभी के लिए तो चीजे बहुत ही ज्यादा अजीब तरीके से कार्य कर रही है और किसी को कुछ समझ में आ नही रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here