अखिलेश के दुबारा सीएम बनने की संभावना पर मायावती ने दिया बड़ा बयान

0
1396

उत्तर प्रदेश में दो बार लगातार जीतकर के योगी आदित्यनाथ आज की तारीख में न सिर्फ बहुत ही बड़े और लोकप्रिय मुख्यमंत्री नेता के तौर पर उभरकर के सामने आये है बल्कि उनके सामने आज की तारीख में उनकी बराबरी का कोई नेता खड़ा हो भी नही पा रहा है और ये बात हम भी काफी अधिक अच्छे से देख व समझ सकते है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो वर्तमान में अखिलेश इन सबके बावजूद भी खुदको सीएम पद का एक प्रबल दावेदार मानते है.

पहले अखिलेश ने कसा था मायवती पर तंज
अभी हाल ही की बात है जब मायावती के ऊपर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जमकर के तंज कसा था जिसमे वो कह रहे थे कि भाजपा को बसपा का सारा वोट ट्रांसफर हो गया है तो अब मायावती जी को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बना देना चाहिये. अखिलेश की बात सुनकर पहले तो मायावती ने इग्नोर किया लेकिन हाल ही में वो इस पर जवाब देते हुए नजर आयी है.

मायावती बोली, सपा का सीएम बनने का सपना पूरा नही होगा
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती अब अखिलेश की बातो को सुनकर के काफी अधिक नाराज हो गयी है और ये बात हम लोग उनकी बातो में महसूस भी कर सकते है. वो कहती है कि आगे चलकर के मैं सीएम बनूं पीएम बनूं या फिर चाहे न बनूं लेकिन अपने कमजोर उपेक्षित वर्गों के हित में राष्ट्रपति तो कभी भी नही बन सकती हूँ.

मायावती आगे चलकर के सपा के ऊपर तंज कसते हुए कहती है कि इसलिए अब उत्तर प्रदेश में कभी सपा के मुख्यमंत्री बनने का सपना तो कभी भी पूरा नही हो सकता है. इसी के साथ में कही न कही उन्होंने दिखा दिया कि चाहे वो मुख्यमंत्री बने या फिर नही लेकिन कभी भी वो अखिलेश के सीएम बनने के लिए रास्ता साफ़ नही छोड़ने वाली है.

यूपी में सीएम आगे कौन बनेगा कौन नही ये तो अभी के लिए तय नही है लेकिन फ़िलहाल के लिए दोनों ही सपा और बसपा  मिलकर के भी योगी के सामने खड़े नही हो पा रहे है ये अपने आप में एक पूरा सत्य जरुर बन चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here