भाजपा और कांग्रेस के बाद तीसरी पार्टी पर सिद्धू की नजर, बयान के बाद हलचल तेज

0
2175

नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की राजनीति में वो चेहरा बन चुके है जो समय के साथ में काफी अधिक बदलाव के साथ में गुजरते हुए आपको नजर आ ही जाते है. अब इसके पीछे उनके अपने निजी हित और कारण होते है इस बात से भी इनकार तो नही किया जा सकता है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिलहाल में सिद्धू कांग्रेस पार्टी में है लेकिन पंजाब में वो कुछ ख़ास कर नही पा रही है और ऐसे में उसके अलावा दुसरे रास्ते तलाशे जायेंगे और ये तो होता ही है.

सिद्धू ने भगवंत मान को बताया छोटा भाई, कहा पार्टी लाइन से ऊपर उठकर सपोर्ट करूंगा
अभी हाल ही में कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू बातो ही बातो में आम आदमी पार्टी को खुश करते हुए नजर आये है. उन्होंने कहा कि वो एक इमानदार व्यक्ति है और मैं उन्हें अपना छोटा भाई ही मानता हूँ. मेने कभी उस पर ऊँगली नही उठाई और अगर वो गलत लोगो के खिलाफ लड़ता है तो फिर मेरा उसे सपोर्ट है.

सिद्धू ने आगे ये तक कह दिया कि मैं पार्टी लाइन से ऊपर उठकर भी सपोर्ट करूँगा क्योंकि ये पंजाब के अस्तित्व की लड़ाई है. जितनी तारीफ़ सिद्धू ने कुछ ही बातो के दौरान भगवंत मान की कर दी है और कही न कही उन्हें समर्थन दिखाने का प्रयास किया है वो अपने आप में एक राजनीतिक घटनाक्रम के रूप में देखा जा सकता है.

आम आदमी पार्टी में जगह बनाने की हो सकती है कोशिश
अभी वर्तमान में कांग्रेस और भाजपा की कोई ख़ास ताकत पंजाब में बची नही है और आप अपने आप में एक सशक्त विजेता बन चुकी है ऐसे में कई नेता है जो कांग्रेस को छोड़ सकते है और इसमें सिद्धू के इस तरह से विरोधी पार्टी के बड़े नेता की तारीफ़ करना इसी बात को दर्शा भी रहा है कि कुछ तो गडबड है.

अब इस पर क्या केंद्र का हाई कमान उनके प्रति नाराजगी प्रदर्शित करता है या फिर उन्हें जाने दे देता है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here