अब तो किसी से नही डरते संजय राउत, दे डाली सीधी चेतावनी

0
1529

संजय राउत महाराष्ट्र में शिवसेना के बहुत ही अधिक लोकप्रिय नेता बन चुके है जो हर बार केवल अपने बयानों के लिए जाने जाते है और उसी को लेकर खबरों में भी बने रहते है. अभी इन दिनों में ठाकरे परिवार, शिवसेना और महाराष्ट्र की सरकार लगातार विपक्ष के लोगो के आरोपों आदि से परेशान हो चुकी है. आपने देखा ही होगा कि किस तरह से नवनीत राणा और किरीट सौमेया से लेकर राज ठाकरे जैसे टॉप नेता लगातार महाराष्ट्र में आरोप लगाने में लगे हुए है इसी बीच नवनीत राणा की तो गिरफ्तारी भी हो गयी है.

अगर आप केंद्र पुलिस का उपयोग घर में घुसने को करेंगे, तो शिवसैनिक आपको नही छोड़ेगा
अभी हाल ही में शिवसेना के नेता और प्रवक्ता संजय राउत काफी अधिक अलग ही स्वरुप में दिखे जहाँ पर उन्होंने ये दर्शाने की कोशिश की कि हमें अब किसी भी बात का डर नही है. राउत कहते है कि अगर कोई हमारी लक्ष्मण रेखा को पार करेगा तो फिर शिवसैनिको को उसके घर पहुँचने का भी अधिकार है.

हमें अब राष्ट्रपति, सीबीआई और ईडी की तो चेतावनी दो ही मत क्योंकि हम उससे काफी आगे निकल चुके है अगर आप केंद्र के पुलिस बल का इस्तेमाल हमारे घर में घुसने के लिए करेंगे तो फिर शिवसैनिक भी आपको नही छोड़ने वाला है. आगे राउत भाजपा को निशाने पर लेते हुए बंगाल का उदाहरण देते है और ममता बनर्जी को शक्तिशाली दिखाने का प्रयास करते है. इससे पहले संजय राउत को इतना अलग स्वरुप में कम ही देखा गया है.

भाजपा के विरोध के चलते बढ़ रही परेशानी
अभी के दिनों में भाजपा में जब से शिवसेना से अलग हुई है और विपक्ष में बैठी है तब से ही शिवसेना की दिक्कते कम होने की जगह बढ़ चुकी है. हम देख सकते है कि किस तरह से लगातार कभी कंगना वाले मुद्दे पर, कभी नवनीत राणा के मुद्दे पर तो कभी कराची बेकरी जैसे मुद्दों पर भाजपा व विपक्षी दल शिवसेना को घेरते रहते है.

ऊपर से राज ठाकरे अलग से सरकार को निशाने पर लेते रहते है और ऐसे समय में एक बात तो है कि इतना झेलने के बाद में राउत काफी नाराज होंगे ये तय है लेकिन वो केंद्र में बैठे लोगो के खिलाफ कुछ बड़ा कर पाने में भी असमर्थ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here