पत्रकार अमन चोपड़ा के खिलाफ राजस्थान में एफआईआर, गिरफ्तार भी हो सकते है

0
2216

अभी इन दिनों में पत्रकारिता को लेकर के चीजे काफी हद तक अलग स्तर पर जा चुकी है जहाँ हम उन पर अलग अलग राज्यों में अपने कारणों के चलते हुए केस, मुकदमे और एफआईआर होते हुए भी देख सकते है. अगर हम अभी की बात करे तो फिलहाल में इसकी जद में न्यूज़ 18 के काफी अधिक लोकप्रिय एंकर और पत्रकार अमन चोपड़ा भी आ चुके है और बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि उनको अरेस्ट किया जा सकता है ऐसे कयास भी कई लोग लगा रहे है क्योंकि ऐसा होने से इनकार भी नही किया जा सकता है.

राजस्थान में मंदिर वाले स्थान से हटाया गया था अतिक्रमण
अमन चोपड़ा ने जहांगीरपुरी से जोड़ा जाने माने पत्रकार अमन चोपड़ा ने राजस्थान के अलवर क्षेत्र में महादेव के 300 साल पुराने मंदिर को हटाए जाने को लेकर राजस्थान की सरकार और प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर दिया था और इसे जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने की घटना से भी जोड़ दिया था. अमन चोपड़ा ने कहा था जहांगीरपुरी पर बदला, महादेव पर हमला?

आगे अमन चोपड़ा ने शो के दौरान कहा कि सोचिये अगर ऐसा नही है तो क्या ये महज संयोग है कि दो दिन पहले जहांगीरपुरी में मस्जिद के गेट पर बुलडोजर चला था और आज राजस्थान के अलवर में तीन मंदिर तोड़ दिए जिसमे से एक तो पूरे 300 वर्ष पुराना है. आगे अमन चोपड़ा ने कई सवाल खड़े किये जिस पर कई लोग नाराज हो गये है.

पत्रकार पर केस दर्ज, पुलिस ने शुरू की कार्यवाही
इस पूरी  घटना के बाद में चरमेश शर्मा नाम के व्यक्ति ने बूंदी जिले में अमन चोपड़ा पर केस दर्ज करवाया है और पुलिस ने काफी बड़ी व संगीन धाराओं के साथ में मामला दर्ज कर भी लिया है जिसको देखते हुए इतना तो साफ़ तौर पर कहा जा सकता है कि आगे चलकर के अमन चोपड़ा को काफी समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है.

इस पूरे मामले पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा करना लोकतंत्र के सिद्धातो के खिलाफ है, आप अमन चोपड़ा के सवालों का जवाब दो न कि उनसे सवाल करो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here