कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, तो नाराज कुमार ने दे डाली मान को ऐसी चेतावनी

0
5481

अभी पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बन चुकी है और काफी हद तक चाहे ये भगवंत मान के हिसाब से काम करती है लेकिन आरोप लगते रहते है कि दिल्ली से काफी कुछ कंट्रोल होने लगा है क्योंकि हाई कमान तो वही पर है. खैर इन सबके बीच में एक ऐसी खबर आ रही है जिसके बाद में इन आरोपों को और भी ज्यादा हवा मिलने लगी है और अब तो कवी कुमार यानी कुमार विश्वास भी इस कारण से काफी अधिक नाराज टाइप नजर आ रहे है.

पंजाब पुलिस पहुंची कुमार विश्वास के घर, तस्वीर शेयर कर लिखा ट्वीट
आज सुबह की ही बात है जब जाने माने कवी और पूर्व नेता के तौर पर जाने जाने वाले कुमार विश्वास के घर के नजदीक पंजाब पुलिस की गाडी पहुंची और उसमे कुछ एक अफसर भी दिखे. रिपोर्ट के अनुसार वो कुमार विश्वास के घर पर कार्यवाही के लिए पहुंची थी और जो भी उन्हें करना था वो करने के बाद में वापिस भी चली गयी. अब इस पूरी घटना के बाद में कुमार विश्वास काफी नाराज दिखे और उन्होंने बाकायदा एक ट्वीट भी किया.

तस्वीर में उन्होंने पुलिस वालो की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि पंजाब पुलिस सुबह सुबह मेरे घर पधारी है. एक टाइम में मेरे ही द्वारा आम आदमी पार्टी में शामिल करवाए हुए भगवंत मान को मैं आगाह कर देता हूँ कि जिस आदमी को तुम पंजाब के लोगो द्वारा दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो तुम्हे भी धोखा देगा और मेरी चेतावनी देश भी याद रखे.

कुमार विश्वास समेत कई भाजपा नेताओं के खिलाफ केस हुए है दर्ज
आपको बता दे पंजाब पुलिस ने कुमार विश्वास के अलावा कई भाजपा नेताओं जैसे तजिंदर पाल बग्गा आदि के खिलाफ भी केस दर्ज किये है. इन्होने चुनावों के समय में आम आदमी पार्टी के खिलाफ कई बयान दिए थे जो कई मायनों में अधिक भारी भी थे लेकिन इनके दिए जाने के बाद से ही चीजे बिगडती दिखी थी.

खैर अब पंजाब पुलिस तो अपना काम कर ही रही है और ऐसे में आगे चलकर के इसके परिणाम क्या कुछ निकलकर के देखने में आयेंगे ये अपने आप में देखने वाली बात ही होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here