राज ठाकरे ने अब मुसलमानों को दे दी ऐसी हिदायत

0
1654

मनसे प्रमुख राज ठाकरे अभी फिलहाल के दिनों में काफी अधिक चर्चाओं में बने हुए है क्योंकि उनके बयान लगातार कई सुर्खियाँ बना रहे है और हम लोग ये चीज भी देख ही रहे है कि मस्जिदों पर से लाउडस्पीकर हटाने का मामला उनके बोलने के बाद से कितना अधिक तूल पकड़ता चला जा रहा है. अभी कुछ समय तक वो सरकार को इस मामले में चेता रहे थे लेकिन अब राज सीधे तौर पर मुस्लिमो से बात करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे है.

मुस्लिमो को ये समझना चाहिए, धर्म क़ानून से बड़ा नही
अभी हाल ही में मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मीडिया वालो से बात की थी और बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग महाराष्ट्र में कोई भी लड़ाई नही चाहते है और न ही हमें कोई भी पूजा आदि से किसी तरह की आपत्ति है मगर वो लाउडस्पीकर का यूज करते है तो फिर हम लोग भी वही करेंगे. मुस्लिमो को ये समझना चाहिए कि धर्म क़ानून से बड़ा नही है. तीन मई के बाद में मैं देखता हूँ मुझे क्या करना है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे यही पर ही नही रुके और उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है इस तरह की चीजो का इन्ही के अंदाज में जवाब देना चाहिए वरना इन लोगो को समझ नही आएगा. राज अभी जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे है वो अपने आप में बहुत ही अधिक तल्ख है और इस पर कई लोग उनका विरोध भी कर रहे है लेकिन वो चुप नही हो रहे.

दे चुके है 3 मई की फाइनल तारीख
मस्जिदों पर से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर के राज ठाकरे महाराष्ट्र की सरकार को चेतावनी की भाषा में कह चुके है और अगर ऐसा नही होता है तो फिर वो उन्ही के सामने उसी तरीके से हनुमान चालीसा का पाठ भी करेंगे जिसके कारण से आगे चलकर के मामला बिगड़ भी सकता है.

हालांकि महाराष्ट्र की सरकार में बैठे हुए कई लोगो का ये भी कहना है कि यहाँ पर सब कुछ संविधान के हिसाब से चलेगा, वही पवार ने राज ठाकरे की बातो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनकी बातो को सीरियस लेने की जरूरत नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here