आजम खान को मिला न्योता, समाजवादी पार्टी छोड़कर हमारे साथ आ जाओ

0
2665

कभी यूपी की राजनीति में बहुत ही ऊँची पहुँच रखने वाले आजम खान इन दिनों में जिस तरह की जिन्दगी बिता रहे है उसकी कल्पना उन्होंने शायद की नही होगी. जब से सपा की सरकार गयी है उसके बाद से उन्हें कई बार उन्हें लगातार मुकदमो का सामना करना पड़ा है और फिर उन्होंने काफी लंबा समय जेल में भी बिता लिया है जो जाहिर तौर पर उनके लिए दिक्कत वाली ही बात है. ऐसे में समाजवादी पार्टी और अखिलेश उनके लिए कुछ भी मदद कर पाने में नाकाम नजर आये है.

आजम खान को एएमआईएम का न्योता, कहा हमारे साथ आओ
अभी हाल ही में एएमआईएम के प्रवक्ता और ओवैसी के करीबी फरहान खान ने आजम खान के नाम पर एक चिट्ठी लिखी है जिसमे उनसे समाजवादी पार्टी में शामिल होने की गुजारिश की गयी है. चिट्ठी में लिखा गया है कि आपकी सपा मुस्लिमो की साथी तो बिलकुल भी नही है, वो बस हमें एक तरह का वोट बैंक समझती है. पिछले कितने ही सालो में यादव परिवार व उनके लोगो ने मुस्लिमो के लिए कोई भी आवाज तक नही उठायी है.

आपसे अपील की जाती है कि आप हमारी पार्टी में आ जाए और कार्यकार्ताओ के रहनुमा बने. जानकारी के अनुसार जल्द ही एएमआईएम के नेता आजम खान से मिलने के लिए जेल भी जायेंगे और उनको आधिकारिक रूप से पार्टी में आने के लिए अपनी तरफ से निमंत्रण भी देंगे. हालांकि इस पर आखिर में निर्णय तो उनको ही लेना पड़ेगा.

सपा से नाराज चल रहे है आजम
इन दिनों में समाजवादी पार्टी से आजम खान नाराज चल रहे है. सूत्र बताते है कि अखिलेश व उनके साथियो ने आजम खान की मुकदमो में कोई ख़ास मदद नही की और उन्हें ऐसे ही छोड़ दिया जिसके चलते हुए वो उनसे काफी अधिक नाराज से हो गये है.

अब ऐसे में इस मौके का फायदा एएमआईएम उठाना चाह रही है और एक जाने माने मुस्लिम नेता आजम खान को अपनी तरफ कर लेना चाहती है. अगर वो ऐसा कर पाने में कामयाब हो जाते है तो फिर कही न कही ये बड़ी खबर हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here