राज ठाकरे ने दिया उद्धव ठाकरे सरकार को 3 मई का अल्टीमेटम

0
1332

इन दिनों में महाराष्ट्र की राजनीति में राज ठाकरे एक बार फिर से बहुत ही बड़े स्तर पर सक्रीय हो गये है और इस कारण से कही न कही बहुत से लोग ऐसे भी है जो इस बात को लेकर के चिंतित भी है तो कई लोग आशान्वित भी है कि उनके मुद्दे उठाये जा रहे है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो फिलहाल पूरा मामला लाउडस्पीकरो के ऊपर ठहरा हुआ है और कही न कही इसके कारण से बहुत से लोग काफी टेंशन में भी आ गये है जो उनके साथ में जुड़े हुए है.

राज ठाकरे ने कहा, 3 मई तक हटा ले मस्जिद से लाउडस्पीकर वरना बजेगी हनुमान चालीसा
अभी हाल ही में मंगलवार को राज ठाकरे ने एक और सभा आयोजित की जिसमे उन्होंने कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार को बता देना चाहता हूँ कि मैं पीछे नही हटने वाला हूँ. ऐसा भला कौनसा धर्म है जो दूसरो को दिक्कत देता है? सुप्रीम कोर्ट ने कहा है लाउडस्पीकर हटाने को वो दिख नही रहा? वोटो के लिए नही दिख रहा है.

आगे ठाकरे कहते है कि अगर 3 मई तक मस्जिदों पर से लाउडस्पीकर नही हटता है तो फिर पूरे देश भर में मस्जिदों के आगे हनुमान चालीसा लाउडस्पीकर पर बजायेंगे. आपको अगर मालूम हो तो तीन मई को ही ईद का पर्व आने वाला है और इस दिन को लेकर के राज ठाकरे ने इतनी बड़ी बात बोल दी है.

शरद पवार को भी लिया निशाने पर
राज ठाकरे ने एनसीपी के प्रमुख शरद पवार को भी निशाने पर लिया और कहा कि वो कभी भी अपने भाषण आदि में शिवाजी महाराज का नाम नही लेते है क्योंकि अगर उन्होंने ऐसा किया तो फिर उनको डर है मुस्लिमो का वोट उनको नही मिलेगा. शरद पवार एक नास्तिक आदमी है इसलिए वो धर्म की बात नही करते बस जाति की बात करते है.

अब राज ठाकरे के इस अल्टीमेटम को महाराष्ट्र की सरकार और उद्धव ठाकरे किस तरह से लेते है ये अपने आप में देखने वाली बात होगी क्योंकि जिस तरह का उनका  इतिहास  और ताकत रही है उसे देखते हुए उन्हें हलके में तो नही लिया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here