कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी हुई एस जयशंकर की कायल, इस बात को लेकर जमकर तारीफ

0
2265

वर्तमान में भारतीय राजनीति में काफी अधिक मतभेद उभर चुके है और हम लोग ये देखते भी है कि किस तरह से देश और दुनिया में अलग अलग दल के नेता अपने हिसाब से कार्यो को पूर्ण कर रहे है क्योंकि इसमें उनके निजी हित होते है और लोग एक दुसरे की बेहतर चीजो की तारीफ़ करना तो मानो भूल ही गये है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो फिलहाल में शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी ने इस भ्रम को तोडा है और वो मोदी सरकार के मंत्री के बयान की तारीफ़ करते हुए नजर आयी है.

शिवसेना नेता ने किया ट्वीट, विदेश मंत्री एस जयशंकर की तारीफ़
अभी हाल ही में शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी जी ने एक ट्वीट किया जिसमे वो लिखती है कि विदेश मंत्री के द्वारा शानदार बात कही गयी, अगर आप भारत के रूस से खरीदी गयी ऊर्जा के बारे में देख रहे है तो फिर मैं आपको ये सुझाव दूंगा कि एक बार आप यूरोप की तरफ भी देख ले. हमारी पूरे एक महीने की खरीद इनके एक दोहपर की खरीदारी से भी कम ही है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने भारतीय विदेश मंत्री के इस बयान को लेकर के उनकी जमकर के प्रशंसा की और बकायदा उनका विडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो भारतीय राजनीति में कम ही देखने को मिलता है. हालांकि अब उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता इस बात को पसंद करते है या फिर नही ये अपने आप में देखने वाली बात होगी.

संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे विदेश मंत्री एस जयशंकर
अमेरिका के साथ में मीटिंग के दौरान विभिन्न इंटरनेशनल नेताओं के साथ में मीडिया के लोगो के सवाल का जवाब दे रहे थे और जब उनसे रूस से ऊर्जा खरीद के ऊपर सवाल किये गये तो फिर उन्होंने इसका जवाब कुछ इस तरह से दिया और यूरोप की तरफ इशारा कर दिया, जिसके बाद में विश्व भर में चर्चा हो रही है.

सुषमा स्वराज के बाद में विदेश मंत्री के तौर पर एस जयशंकर जी की डिप्लोमेसी और उनके काम करने के तरीके को भारत में काफी बेहतर तरीके से सराहा जा रहा है और जाहिर तौर पर वो ठीक काम करते हुए नजर आ भी रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here