योगी आदित्यनाथ को मिल सकता है भाजपा में बड़ा प्रमोशन, आ रही है बहुत बड़ी खबर

0
9209

योगी आदित्यनाथ पिछले पांच वर्षो में जिस तरह से तेजी के साथ में देश भर में लोकप्रिय हुए है उसके बाद में वो महज गोरखपुर या फिर यूपी भर के नेता ही नही रह गये है और ये बात हम लोग भी काफी अधिक बेहतर तरीके से देख व समझ सकते है. अगर अभी की बात करे तो फिलहाल में योगी आदित्यनाथ काफी अधिक तेजी के साथ में पोपुलर होते चले जा रहे है और इसी कारण से पार्टी में भी उनका कद पहले की तुलना में काफी हद तक बढ़ चुका है जो कई मायनों में अच्छा भी है और उनके लिए भविष्य में कई रास्ते भी खोल देता है.

भाजपा के संसदीय बोर्ड में मिल सकती है जगह, असम के मुख्यमंत्री का नाम भी चर्चा में
आपको अगर मालूम हो तो भाजपा के संसदीय बोर्ड में फिलहाल पूरे चार पद खाली है. सुषमा जी व अरुण जेटली जी का निधन हो चुका है, थावरचंद गहलोत रिटायर हो चुके है और उनके अलावा वेंकेया नायडू अभी उपराष्ट्रपति हो चुके है जिसके चलते हुए वर्तमान में चार और लोगो को संसदीय बोर्ड में लाने पर बात चल रही है.

इसमें दो नाम सबसे अधिक चर्चा में है और अधिकतम लोग उनके नाम को समर्थन भी दे रहे है जिसमे से पहला नाम यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है और दूसरा नाम असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वशर्मा का भी आ रहा है. जल्द ही इनके नाम के ऊपर कुछ न कुछ आधिकारिक निर्णय सुनने में आ सकता है जो काफी अधिक ख़ास हो सकता है.

योगी के लिए खुलेंगे राष्ट्रीय राजनीति के दरवाजे
अगर योगी आदित्यनाथ को संसदीय बोर्ड की बैठको में जगह मिल जाती है तो फिर उनके लिए ये एक बड़े प्रमोशन की तरह होगा. इसके बाद में वो आधिकारिक रूप से राष्ट्रीय राजनीति में भी एंट्री लेते हुए नजर आयेंगे और उनकी कही हुई बाते भाजपा में राष्ट्रीय स्तर पर मायने भी रखने लगेगी.

योगी के कई समर्थक उन्हें पीएम मोदी के बाद में उनके उत्तराधिकारी के रूप में भी देखते है मगर इसके लिए भी आगे की राहे कोई कम मशक्कत भरी नही होने वाली है, क्योंकि पीएम पद केवल एक है और उसे लेकर के दावेदारों की कोई कमी नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here