राम नवमी के जुलूस पर पथराव पर नाराज हुए गिरिराज सिंह, बोल गये बड़ी बात

0
1687

अभी वर्तमान में जो कुछ भी भारत देश में चल रहा है वो कही न कही सोशल मीडिया के माध्यम से काफी अधिक तेजी के साथ में फ़ैल जाता है और कही न कही इसी के कारण से बहुत सारे लोग ऐसे भी है जो इस पर गलत तरह की खबरे आदि फैलाते है और आपस में मतभेद पैदा कर देते है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिलहाल में रामनवमी पर जो कुछ भी हुआ है वो तो हम लोगो ने होते हुए देखा ही है और ये अपने आप में चिंतित करने वाली बात है.

रामनवमी में हुई घटनाओं पर बोले गिरिराज, ये संयोग नही प्रयोग है
अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के खरगौन में रामनवमी के जुलूस पर जो कुछ भी घटना हुई थी उसके ऊपर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा बार बार जुलूस के ऊपर ये जो पथराव हो रहा है ये कोई संयोग नही है बल्कि प्रयोग है. साथ में गिरिराज ये भी कहते है कि देश को मुस्लिमो की बढ़ रही आबादी से नही बल्कि गलत सोच से खतरा है.

जो लोग जेएनयू में नारे लगाते है, जो लोग गोरखपुर मंदिर के ऊपर अटैक करते है उन सभी लोगो से देश को खतरा है. गिरिराज सिंह इनके ऊपर कार्यवाही की बात करते है और इन चीजो को किसी संयोग की बजाय एक प्रयोग कहते है. यानी आगे चलकर के इन्हें बड़े स्तर पर दोहराया जा सकता है ऐसा कहा जा रहा है.

सीएम शिवराज भी जता चुके है नाराजगी
अभी रामनवमी पर जो भी घटनाएं घटित हुई है उसके ऊपर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अपनी तरफ से नाराजगी जता चुके है और जिन लोगो ने इस पूरी घटना के दौरान सार्वजनिक सम्पति को नुकसान पहुंचाया है या फिर किसी की निजी को भी पहुंचाया है इसकी भरपाई उन्ही से करवाने की बात कही जा रही है जो एक बड़ा कदम माना जा रहा है.

अगर सरकारे और देश के बड़े नेता इसी तरह से कदम उठाते रहते है तो फिर जाहिर सी बात है कि आगे चलकर के लोग इस तरह की हरकते करने से पहले हर बार सोचेंगे और फिर ही इस बारे में कोई कदम उठाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here