मायावती बोली ‘जबरदस्ती जाकर मोदी के गले लगते है तो राहुल ‘ तो कांग्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

0
1774

अभी इन दिनों में बसपा और कांग्रेस के बीच में काफी अधिक खटपट हमें लगातार देखने को मिलती ही रहती है और इसे हमने कई मायनों में अनुभव किया भी है. अगर अभी की बात करते है तो फिलहाल में भी कई सारी ऐसी चीजे देखने को मिली है जिससे मालूम चला है कि बसपा और कांग्रेस के लिए आपस में एक दुसरे के लिए मन में बैर इतना अधिक बढ़ चुका है जितना तो शायद भाजपा के लिए भी न हो. अभी हाल ही में इनकी जो नोंक झोंक हुई है उसे देखकर के तो ऐसा लगता भी है.

वो जबरदस्ती मोदी से गले लग जाते है, मायावती ने कहा
अभी हाल ही में मायावती ने कांग्रेस पर जमकर के निशाना साधा और ख़ास तौर पर उनके टारगेट पर इन दिनों में राहुल गांधी रहे है जिसमे वो कहती है कि जब कांग्रेस ने पिछ्ला चुनाव सपा के साथ मिलकर के लड़ा था तब भी वो भाजपा को नही रोक सकी थी. कांग्रेस दूसरी पार्टियों के बारे में कुछ भी बोलने से पहले एक बार अपने गिरेबान में भी तो झांककर के देख ले.

आगे मायावती कहती है कि राहुल गांधी जबरदस्ती जाकर के मोदी जी के गले से चिपक जाते है मगर बसपा कभी भी ऐसा नही करती. राहुल गांधी ने मेरी सरकार को बदनाम करने के लिए मार्च आदि किया मगर बाकी की सरकारों के खिलाफ में वो ऐसा कुछ भी करते हुए नजर नही आये है.

मल्लिकार्जुन खड्गे ने दी प्रतिक्रिया
अभी हाल ही में फिर मायावती आजकल जो कुछ भी बोल रही है उसके बाद में उनके साथ में गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तो उसके ऊपर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड्गे ने कहा कि ये सब बोलने का अब समय नही बादमे देखा जायेगा. मायावती जी जो कह रही है वो सही नही है. कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही सदन के बाहर और अन्दर लोगो के लिए ही खड़ी रही है.

कही न कही अब कांग्रेस पार्टी मायावती को भी अधिक तवज्जो देने से बच रही है और ये चीज तो हम लोग कई मायनों में अनुभव भी कर पा रहे है. इसके कारण से यूपी की राजनीति भाजपा से प्रभावित अधिक ही रहने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here