प्रधानमंत्री मोदी से मिले शरद पवार, बोले ये ठीक नही कर रहे ऐसा करना अन्याय है

0
1817

शरद पवार इन दिनों में महाराष्ट्र में काफी बड़े नेता के तौर पर निकलकर के आये है और उनकी शिवसेना के साथ में जो नजदीकियां बढ़ी है वो अपने आप में बहुत से लोगो के लिए थोड़े से अचम्भे से भरी हुई है क्योंकि उन्होने अपना पिछ्ला अधिकतर राजनीतिक करियर इन्ही के विरोध में उतरते हुए निकाला है. खैर अभी हाल ही में वो उन्ही की हिमायत करते हुए नजर आये है और इसको लेकर के बातचीत काफी हद तक हमें होते हुए नजर आ भी रही है और अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ भी है.

मोदी से मिलकर बोले पवार, संजय राउत की सम्पति को कुर्क करना अन्याय
अभी हाल ही में शरद पवार प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिये उनके कार्यालय में पहुंचे. वहां पर जाने के बाद में उन्होंने लगभग 20 मिनट तक बातचीत की और बादमे बाहर आने के बादमे प्रेस वार्ता के माध्यम से उन्होंने जानकारी दी और बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ में क्या कुछ बात की है?

शरद पवार ने कहा कि मेने प्रधानमंत्री मोदी से साफ़ शब्दों में कहा संजय राउत की सम्पति को ऐसे कुर्क करना उनके साथ में अन्याय है. इसी के साथ में उन्होंने राउत के पक्ष में दलीले देते हुए उनके बचाव में काफी बाते भी कही. इसके पीछे का मकसद कही न कही राउत पर जो जांचे चल रही है उनमे थोड़ी राहत दिलवाना था लेकिन ऐसा होते हुए कुछ दिखाई दे नही रहा है.

अभी एक दिन पहले ही की है ईडी ने कार्यवाही
अभी फिलहाल में संजय राउत समेत महाराष्ट्र के कई बड़े नेताओं के ऊपर कार्यवाही चल रही है उनके ऊपर वित्त सम्बन्धी गड़बड़ियो के आरोप लगे है. अभी अगर आपको मालूम हो तो ईडी ने अभी हाल ही में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत की सम्पति को बड़ी संख्या में कुर्क कर दिया है. यहाँ पर अलीबाग वाले फ्लैट में संजय राउत की पत्नी के जुड़े होने के भी आरोप है.

ईडी के कार्यवाही के ऊपर संजय राउत ने भी अपनी तरफ से असत्यमेव जयते लिखते हुए इसकी आलोचना की थी, मगर अब बात उनके हाथ से निकल चुकी है. ऐसे में उनका ट्वीट करके यूँ कोसना भी अपने आप में लाजमी सा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here