गोरखपुर केस: मंदिर पर अटैक करने वाले अहमद मूर्तजा ने दिया बड़ा बयान, बताया क्यों किया

0
2878

अभी कुछ दिन पहले गोरखपुर के प्रसिद्द गोरखनाथ मंदिर पर जो कुछ भी घटित हुआ है वो तो सब लोग जानते ही है. अचानक से अहमद मुर्तजा नाम के व्यक्ति ने वहाँ पर अटैक करने की कोशिश की थी जिसमे न सिर्फ सम्पति को नुकसान पहुंचने का प्रयास किया गया बल्कि कई सुरक्षा करने वाले जवानो को भी इसमें हानि हुई है. ये अपने आप में बहुत ही अधिक खराब घटना थी जिसके बादमे आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी खबर थी.

अब आया बयान, बोला मुसलमानों के साथ में गलत हो रहा
अभी हाल ही में पुलिस कस्टडी में इस आरोपी युवक ने अपनी तरफ से आरोपों पर कबूलनामा दिया है. उसने एक तरह से मान लिया है कि उसने ये सब कुछ क्यों किया है? अहमद मुर्तजा का कहना है कि मुसलमानों के साथ में अभी जो कुछ भी हो रहा है वो गलत है, सीएए और एनआरसी के चलते सब कुछ गलत हो रहा है. ये सब देखकर के वो परेशान हो गया था और सो भी नही पा रहा था.

कही न कही इसके पीछे उसे कई कारको ने प्रेरित किया है और ये साफ तौर पर नजर भी आ रहा है. अभी फिलहाल के लिए ये व्यक्ति पुलिस की कस्टडी में है और इस कारण से उसे बहुत सारे ऐसे लोग है जो ये कहते हुए भी नजर आ रहे है कि ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की जरूरत है ताकि क़ानून व्यवस्था को ठीक से बनाया रखा जा सके.

योगी सरकार ने दिए सख्त कार्यवाही के आदेश
इस तरह के मामले फिर से दुबारा देखने में न आये इसे ध्यान में रखते हुए फिलहाल के लिए योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सख्त कार्यवाही के आदेश दे दिए है. पुलिस भी अलग अलग तरीके से तार जोडकर के इसके पीछे जो कोई भी लोग है उन सभी तक पहुँचने के प्रयास कर रही है क्योंकि माना जा रहा है इसके पीछे ये अकेला तो नही हो सकता है.

कही न कही इस पूरे मामले को देखते हुए ये बात तो तय तौर पर कही जा सकती है कि इस पूरे घटनाक्रम में मामला काफी हद तक बिगड़ने से पहले ही संभाल लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here