बार बार पर गुस्सा क्यों हो जाते है अमित शाह, सवाल पर अमित शाह ने दिया ऐसा जवाब

0
916

अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े नेताओं में से एक माने जाते है जिनके दिशा निर्देशन में काफी हद तक पार्टी चलती है और कही न कही ये एक अच्छी बात भी है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी के हिसाब से बात करते है तो फिलहाल में भी सदन चल रहा था और इस दौरान भी कई बार अमित शाह जोर से आवाज के साथ में बात करते हुए नजर आ जाते है और इससे अक्सर लोग तो डर भी जाते है मगर असल में ऐसा नही है और इस पर उन्होंने खुद स्पष्टता दी है.

शाह बोले, नाराज नही होता ये मेरा मेनुफेक्चरिंग डिफेक्ट
शाह को लेकर के जब बहुत ही ज्यादा बातचीत होने लग गयी और लोग सदन में भी कहने लगे कि ये तो बार बार तेज आवाज में बात करने लगते है, इनका अपने गुस्से के ऊपर कण्ट्रोल नही है तो इस पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि सदन में मेरी ऊँची आवाज मेरे गुस्से के कारण नही है बल्कि ये तो मेरा मेनुफेक्चारिंग डिफेक्ट है. जब सभी ने ये सुना तो सभी वहां पर मौजूद लोग हंसने लगे.

पहले भी कश्मीर मसले पर नाराज नजर आ चुके है शाह
ये कोई पहली बार नही है जब ऐसा कुछ हुआ है. इससे पहले जब कश्मीर के मुद्दे पर अमित शाह सदन में बिल पास करवाने उतरे थे तो उन्होंने कश्मीर के लिए जान दे देंगे बोलते हुए अपनी नाराजगी का इजहार इस तरह से किया था कि सामने बैठे हुए सब लोग एक तरह से चुप ही हो गये और दुबारा तो कई लोग कम ही बोल पाए थे.

रैलियों में भी शाह की बुलंद व तेज आवाज के कारण से कई बार लोग स्तब्ध रह जाते है. मगर दरअसल ये एक तरह से उनकी प्रकृति में है कि थोडा सा कुछ होने पर उनकी आवाज तेज हो जाती है और ये अपने आप में बहुत ही अधिक अलग सी बात है और इसमें कोई भी शक ही नही है.

खैर जो भी है शाह अक्सर लोगो को हंसा भी खूब देते है जैसे अभी हाल ही में हुआ है और कही न कही ये चीज अधिकतर लोग नजरअंदाज कर देते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here