राज ठाकरे की चेतावनी ‘मस्जिदों पर लाउडस्पीकर बंद करवाए उद्धव सरकार’, संजय राउत ने दिया जवाब

0
6380

अभी के इन दिनों में महाराष्ट्र में राज ठाकरे काफी अधिक खबरो में बने हुए है क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक ऐसा मामला उठा दिया है जिसे आम तौर पर कोई छूता भी नही है. दरअसल उद्धव सरकार को सत्ता में बने हुए ढाई से अधिक का वक्त हो चुका है और ऐसे में राज ठाकरे उन्हें कुछ एक बाते याद दिलवाने की कोशिश कर रहे है जिनमे जाहिर तौर पर उनके अपने मुद्दे भी एक तरह से उन्होंने शामिल कर रखे है. चलिए पहले तो हम राज ठाकरे की मांगो को समझ लेते है.

राज ठाकरे ने की मस्जिदों पर से लाउडस्पीकर हटाने की मांग
अभी हाल ही में राज ठाकरे शिवाजी पार्क में लोगो को संबोधित कर रहे थे जिस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ के साथ में उद्धव सरकार की जमकर के आलोचना भी की है. राज ठाकरे ने सरकार के सामने डिमांड रखी कि उद्धव सरकार जल्द से जल्द जो भी मस्जिदों के ऊपर लाउडस्पीकर बंद करवाए, अगर ऐसा नही किया जाता है तो फिर वो भी सामने बैठकर के जोर से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

संजय राउत बोले, कितने बीजेपी शासित राज्यों में हो गया
जब संजय राउत से इस मामले के ऊपर प्रतिक्रिया मांगी गयी तो फिर उन्होंने कहा कि राज ठाकरे मस्जिदों के उपर से लाउडस्पीकर हटाने की बात कर रहे थे मगर आप पहले ये देखिये कितने भाजपा के शासित राज्यों में अजान बंद हो गयी है? क्या वहां पर से लाउडस्पीकर हटा लिए गये है? महाराष्ट्र है ये और यहाँ पर सब कुछ क़ानून के अनुसार ही होता है.

आगे संजय राउत ने राज ठाकरे के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि अब तो हमारी सरकार को बने हुए ढाई साल हो गये है और इनकी अकल इतने देर से खुली है? भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच में क्या कुछ हुआ है वो तो हम अपने हिसाब से देख लेंगे किसी को बीच में आने की आवश्यकता नही है.

कही न कही इस तरह के मुद्दों को लेकर के राज ठाकरे फिर से महाराष्ट्र की राजनीति में एक्टिव होने की कोशिश कर रहे है क्योंकि अब दो वर्षो के बाद में यहाँ पर भी चुनावी मौसम शुरू हो जाएगा और ये अपने आप में बहुत ही अधिक अलग चीज होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here