पंजाब जीतने के बाद गुजरात में रोड शो करने पहुंचे केजरीवाल, तो भाजपा ने कही ये बात

0
1905

अभी हाल ही में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने काफी बड़ी जीत हासिल की है. कही न कही इसके कारण से बहुत से लोग काफी हद तक प्रफुल्लित और हर्षित भी है. जिस तरह से लोग कार्य कर रहे है और आम आदमी पार्टी को विस्तार दे रहे है वो काफी अधिक चिंता का विषय भाजपा और कांग्रेस के लिए है. मगर इन दिनों में केजरीवाल की नजर कुछ और दुसरे राज्यों के ऊपर भी है क्योंकि पंजाब जीतने के बाद में फिलहाल में तो उनके हौसले बुलंदियों पर पहुँच चुके है और कही न कही ये लाभ वाली बात हो सकती है.

केजरीवाल ने किया अहमदाबाद में रोड शो
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल अभी हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंचे थे. यहाँ पर जाने के बाद में उन्होंने वहां पर काफी बड़ा रोड शो किया और अपने साथ में भीड़ इकठ्ठा करने की कोशिश की. इसमें वो कोई अधिक ,कामयाब तो नही हो पाए लेकिन फिर भी एक बार के लिए उन्होंने अपनी उपस्थिति गुजरात में जताने की कोशिश की है.

शिक्षा मंत्री ने कसा तंज, बोले पर्यटक आते है और चले जाते है
अब भाजपा से बार बार इस पर प्रतिक्रिया मांगी जा रही थी जो जाहिर तौर पर आनी ही थी और आ भी गयी. गुजरात के शिक्षा मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता जीतू वघानी ने केजरीवाल के रोड शो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुजरात में पर्यटक आते है और चले जाते है.

यहाँ पर उन्होंने केजरीवाल को अधिक सीरियस न लेने जैसा हाव भाव प्रकट किया कि वो तो अभी बस आये है और टूरिस्ट की तरह घूमकर के चले जाने वाले है. मगर क्या भाजपा की ये स्ट्रेटजी अपने आप में ठीक है? केजरीवाल पहले ही दो राज्यों को जीतकर के अपना लोहा मनवा चुके है और ऐसे में जरूरी हो जाता है कि भाजपा अपने बचाव हेतु आप को सीरियस लेना शुरू कर दे.

आपको बता दे पंजाब में जीत के बाद में आम आदमी पार्टी गोवा, राजस्थान, झारखंड और गुजरात जैसे राज्यों में धीरे धीरे अपने संगठन का विस्तार करने की कोशिश कर रही है और ये चीज हमें नजर भी आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here