यूपी की राजनीति में होने वाली है बड़ी उठापटक, अखिलेश को बड़ा झटका दे सकते है योगी

0
2065

उत्तर प्रदेश में वैसे तो चुनावी मौसम जा चुका है लेकिन यहाँ की हवाओं में हर वक्त राजनीति बहती रहती है और ये बात हम लोग भी बेहतरी के साथ में जानते है. इस कारण से अक्सर हम देखते रहते है कि नेता मंत्री जिस तरफ या फिर जिस पक्ष में उन्हें काफी अधिक लाभ नजर आता है उस तरफ होने में बिलकुल भी देर नही लगाते है. अगर हम अभी की बात करे तो समाजवादी पार्टी में बड़ी हलचल होते हुए नजर आ रही है और इस हलचल का नाम है शिवपाल यादव.

भाजपा ज्वाइन करने की खबरों के बीच शिवपाल ने किया योगी और मोदी को ट्विटर पर फॉलो
अभी आपको तो मालूम ही होगा कि अखिलेश यादव के चाचा और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव इन दिनों में काफी अधिक खबरों में बने हुए है. दरअसल हर तरफ ये बात चलते हुए देखी जा रही है कि शिवपाल यादव किसी भी पल भाजपा ज्वाइन कर सकते है और इसी बीच में उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर फॉलो कर लिया है और ये अभी हाल ही में हुआ है.

ये अपने आप में एक बड़ा संकेत देता है कि शिवपाल यादव की भारतीय जनता पार्टी के साथ में नजदीकियां काफी हद तक बढ़ चुकी है और ये अब जल्द ही किस रूप में निकलकर के सामने आने वाली है व कैसे वो योगी का  दमन थाम्मने वाले है ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा लेकिन अब सपा वालो की धडकन तेज जरुर हो गयी है.

पहले भी कर चुके है मुलाक़ात
अभी इसी हफ्ते में शिवपाल यादव ने योगी आदित्यनाथ के साथ में मुलाकात की और अन्दर क्या कुछ बात हुई उस पर कुछ भी बोलने से परहेज किया. यही नही जब उनसे भाजपा ज्वाइन करने के ऊपर सवाल किया गया तो फिर उन्होंने ये कह दिया कि अभी हम कुछ भी बोल नही रहे है, कुछ बताना होगा तो आपको प्रेस वार्ता बुलाकर के बता देंगे. यहाँ पर वो किसी चीज को नकार नही रहे है.

कही न कही इसके कारण से अखिलेश यादव को काफी बड़ा झटका मिल सकता है क्योंकि पहले ही वो चुनाव हार चुके है और उनकी भाभी अपर्णा यादव भाजपा का हिस्सा बन चुकी है, और अब शिवपाल यादव ऐसा कुछ करते है तो काफी कुछ बदल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here