क्या भाजपा में योगी के साथ जा रहे है शिवपाल यादव, सवालों पर दिया ऐसा जवाब

0
1289

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल समाप्त हो चुका है और जो कुछ भी नतीजे हमें देखने को मिल सकते थे वो मिल भी चुके है. भारतीय जनता पार्टी अपने पूर्ण बहुमत के साथ में सत्ता में लौट चुकी है और ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा बड़ा व शानदार काम हो गया है. अब ऐसे में विपक्ष में आने वाले लोगो के बीच में भी एकता टूटने में लग चुकी है जिसका नजारा अभी के दिनों में सपा के यादव परिवार के बीच में नजर आने लग गया है.

शिवपाल यादव ने की थी योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात
अभी हाल ही में चुनावों के बाद में उत्तर प्रदेश के जाने माने नेता शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक मुलाक़ात की थी. अचानक से यूँ मुलाकात होना और फिर उसका कारण भी सामने न आना लोगो के बीच में शंका पैदा करने लग गया कि कही जो यादव परिवार के बीच में कहासुनी की खबरे आ रही थी वो हकीकत में तो तब्दील नही हो रही है? ये अपने आप में चिंता तो पैदा करता ही है.

अब शिवपाल बोले, उचित समय होगा तब सब बता देंगे
जब शिवपाल यादव से ये पूछने का प्रयास किया गया कि क्या आने वाले समय में वो भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बनने वाले है? तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अभी ये उचित समय नही है. और जब भी सही समय आएगा तब हम आप लोगो को बुला लेंगे और सब कुछ आपको बता भी देंगे.

आगे शिवपाल यादव कहते है आप लोग परेशान मत होइए हम खुद प्रेस बुलाकर के आपको सब बता देंगे. यहाँ पर एक बात गौर करने वाली है कि  भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कोई भी मना नही किया है इनकार नही किया है, यानी कही न कही एक बात तो पूरी तरह से साफ़ है कि कुछ अन्दर ही अन्दर बात तो चल रही हो सकती है.

ऐसे में आगे चलकर के इससे राजनीतिक घटनाक्रम किस तरह से बदलाव लाने वाले हो सकते है ये अपने आप में लोगो के बीच में हो रही समझ को विकसित अपने स्तर पर कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here