किरायेदार ने घर में लगायी पीएम मोदी की तस्वीर, तो मकान मालिक याकूब मंसूरी ने कही ये बात

0
1670

आम तौर पर राजनेता तो आपस में अपनी विचारधारा और कई चीजो को लेकर के बंटवारा करते हुए नजर आ ही जाते है मगर इसके कारण से फिर कई बार आपस में आम लोगो के बीच में भी मनमुटाव देखने को मिल जाते है. कही न कही ये बहुत ही अधिक चिंताजनक स्थिति होती है और अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसा ही मामला देखने में आया है जो देखते ही देखते आपस में घर की चाहरदीवारी से बाहर होते हुए जनसुनवाई तक जा पहुंचा है और कही न कही ये मामला गंभीर भी है.

किरायेदार ने घर में लगाई थी पीएम मोदी की फोटो
मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला यूसुफ़ नाम के व्यक्ति का कहना है कि वो संघ की विचा धारा से काफी अधिक प्रभावित है और इस कारण से वो उनकी किताबे आदि भी पढता रहता है और फिर वो अभी हाल ही में पीएम मोदी की एक तस्वीर भी लेकर के आया है जिसको उसने अपने घर में लगाया था.उसके अनुसार वो प्रधानमंत्री मोदी जी से भी काफी अधिक प्रभावित है.

मकान मालिक पर आरोप, मुझे फोटो हटाने या फिर खाली करने के लिए कहा
अब इस पूरे मामले पर यूसुफ़ का आरोप है कि उसके मकान मालिक शरीफ, याकूब और सुलतान मंसूरी तीनो ने आकर के उसे ये चेतावनी दी है कि या तो वो इस मकान को खाली कर दे या फिर मोदी जी की फोटो हटा दे, उसका व्यवहार ऐसा था कि उसके कारण से उसकी माँ को दिल का दौरा भी पड़ गया ऐसा आरोप है.

ये पूरा मामला लेकर के ये व्यक्ति वरिष्ठ अधिकारियों के पास में पहुंचा था जिसके बाद में उन्होंने अपनी तरफ से जांच करने के आदेश दे दिए है. पुलिस अधिकारी मामले में तहतीकात करेंगे और इसके बाद में रिपोर्ट सौंपेंगे और उस आधार पर आगे की कार्यवाही भी की जायेगी. इस मामले में काफी कुछ है जो स्पष्टता के साथ में सामने आया है.

खैर अब जो भी है इस मामले को देखते हुए एक बात तो साफ हो ही जाती है कि राजनीतिक मतभेद तो हो ही जाते है लेकिन ये अगर इस हद तक चले जाते है तो फिर बात दिक्कत पैदा करने वाली ही होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here