भाजपा मदद के बदले मायावती को बनाएगी अगली राष्ट्रपति, आरोपों के साथ मायावती का बड़ा बयान

0
1863

अभी उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हो चुके है और जो कुछ भी घटित हुआ है उसको देखते हुए हम लोग एक बात तो कही न कही बोल ही सकते है कि भाजपा ने पूर्ण रूप से अप्रत्याशित जीत को हासिल किया है और कही न कही इसके पीछे कारण तो खूब से रहे है. कई लोग मायावती के वोट्स को भाजपा में ट्रांसफर हो जाने के आरोप भी लगा रहे है लेकिन सत्य असल में क्या है वो तो स्पष्ट रूप से शायद ही कोई बता पाए. पर अभी के लिए एक बड़ी अपडेट जरुर आ रही है.

मायावती ने लगाया आरोप, मेरे खिलाफ हुआ गलत प्रचार
अभी हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायवती ने काफी कुछ कहा है जो पूर्ण रूप से चकित कर देने वाला है. मायावती कहती है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और संघ के कार्यकर्ताओं ने चुनावों के दौरान उनके वोटरो के बीच में एक गलत प्रचार कर दिया कि इस बार अगर भाजपा जीत जाती है और मायावती हार जाती है तो फिर भारतीय जनता पार्टी मायावती जी को अगले चुनावों में राष्ट्रपति बनवा देगी.

मायावती के अनुसार उनके कई लोग इस कारण से भ्रमित हो गये और भाजपा को वोट दे दिया. हालांकि वो साथ ही साथ में ये भी कहती है कि अगर उनके पास में इस तरह का प्रस्ताव आता भी है तो फिर वो इस पर मानने वाली नही है. वो इस तरह के प्रस्ताव को ठुकरा ही देने वाली है हालाँकि भाजपा की तरफ से इस पर कुछ भी नही कहा गया है यानी उनकी तरफ से तो ऐसा कुछ भी नही है.

पहले भी कांग्रेस लगा चुकी है मायावती पर कई आरोप
इस तरह के आरोप कांग्रेस पार्टी की तरफ से भी मायवती के ऊपर लग चुके है कि मायावती भाजपा की बी टीम की तरह कार्य कर रही है और इस कारण से उनको काफी हद तक नुकसान ही हुआ है और जाहिर तौर पर अभी के लिए दोनों पार्टियों के बीच में ऐसा कोई गठबंधन बाहर या अन्दर दिखाई दे नही रहा है.

ऐसे में अब भाजपा इस तरह के आरोपों पर किस तरह से जवाब देती है ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी. अभी के लिए काफी कुछ है जो हमें समय के साथ में बदलते हुए नजर आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here