योगी आदित्यनाथ के इकलौते मुस्लिम मंत्री ‘दानिश अंसारी’ का बयान, बोले अब मुस्लिम योगी को

0
13514

योगी आदित्यनाथ की सरकार का चेहरा अब पूरी तरह से साफ हो चुका है. लगभग जिन लोगो के मंत्री बनाये जाने की उम्मीद थी वो लोग मंत्री पद पर आसीन भी हो चुके है और साथ ही साथ में पूरी केबिनेट अपने काम पर भी लग चुकी है. हर बार की ही तरह एक मुस्लिम नेता को भी योगी केबिनेट में जगह दी गयी है और इसके जरिये कही न कही एक सामजस्य स्थापित करने का प्रयास भी  किया गया है. खैर जो भी है अभी उनकी ही तरफ से बयान भी आया है.

दानिश आजाद अंसारी बोले, अब मुस्लिम योगी मोदी को प्यार करते है
इस बार योगी आदित्यनाथ की सरकार में मोहसिन रजा की जगह पर दानिश आजाद अंसारी को मंत्री पद सौंपा गया है और वो योगी केबिनेट का काफी महत्त्वपूर्ण हिस्सा रहने वाले है. मंत्री पद पर आने के बाद में अपनी तरफ से बयान देते हुए उन्होंने कहा कि अब मुसलमानों की राय पूर्ण रूप से बदल गयी है. योगी सरकार ने सही मायने में मुस्लिम समुदाय के लोगो के लिए काम किया है.

आज आयुष्मान कार्ड हो, फ्री राशन हो या फिर और कोई योजना हो सभी ने हर वर्ग को फायदा उठाया है और मुसलमान अब इस बात को समझ चुके है, इस कारण से वो मोदी और योगी को प्यार करते है. आम मुस्लिम कभी भी मेरा या फिर भाजपा का विरोध नही करते है, वो लोग जो बसपा और सपा जैसी पार्टियों से जुड़े हुए है वो ही मेरा विरोध करते है.

बलिया के नेता है अंसारी, संभालेंगे अल्पसंख्यको की कमान
छात्र राजनीति के माध्यम से अपनी पहचान बनाने वाले दानिश अंसारी बलिया उत्तर प्रदेश से आते है. उन्होंने एबीवीपी के लिए काम किया था और भाजपा संगठन में फिर काफी अच्छे खासे पदों पर रहे जिस कारण से पार्टी का उनके ऊपर काफी अधिक भरोसा रहा है और वो मजबूती के साथ में आगे बढे है.

उनकी राजनीतिक नींव काफी लम्बे समय से मजबूत रही है और इस कारण से ही वो काफी अधिक लोकप्रिय नेता के रूप में उभरकर के सामने आये है. अब वो योगी सरकार में मुस्लिम चेहरा बनकर के रहेंगे और अल्पसंख्यक समुदाय के साथ सरकार की कड़ी के रूप में भी कार्य करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here