केजरीवाल ने कहा था ‘कश्मीर फाइल्स फ्री में यूट्यूब पर डाल दो’, तो विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

0
5057

अभी हाल फिलहाल में एक फिल्म को लेकर के काफी अधिक उहापोह मचते हुए नजर आ रही है. किसी को चीजे पसंद आ रही है तो कोई नापसंद भी कर रहा है. हर कोई अपने अपने हिसाब से चीजो को दिखा व दर्शा रहा है, खैर अब जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो कश्मीर फाइल्स काफी राजनीतिक मामलो में पड़ते हुए नजर आ रही है और अभी हाल ही में तो आम आदमी पार्टी भी इस फिल्म के ऊपर काफी अधिक जमकर के बरसी हुई नजर आ रही है.

केजरीवाल ने की थी भाजपा और फिल्म की आलोचना
अभी कुछ समय पहले विधानसभा में जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल बोल रहे थे तो उन्होंने कहा था कि भाजपा वालो आप फिल्म का प्रमोशन तो मत करो बड़े गंदे लगते हो, अगर आपको फिल्म को टैक्स फ्री ही करना है तो फिर विवेक अग्निहोत्री से कहो वो इसे यूट्यूब पर ही डाल दे फिर तो सब फ्री ही फ्री हो जाएगा. इसी के साथ में केजरीवाल ने फिल्म के साथ झूठा जैसा शब्द भी जोड़कर मामले को काफी आगे तक बढ़ा दिया.

 

विवेक अग्निहोत्री ने दी प्रतिक्रिया
अब जब हाल ही में विवेक अग्निहोत्री एक फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे तो फिर कई लोगो ने उनसे इस पूरे मामले के ऊपर प्रतिक्रिया मांगनी चाही. इस पर बोलते हुए फिल्म डायरेक्टर ने कहा कि कई लोग तो ऐसे है जो चाहते है भगवान् धरती पर आ जाए मगर तीन श्रेणियों के मूर्ख, पागल और बेवकूफ इनको जवाब देने से बचना चाहिए.

विवेक अग्निहोत्री ने सीधे तौर पर नाम तो नही लिया लेकिन वो बिना बोले ही काफी कुछ बोल गये है और इस पर आम आदमी पार्टी क्या कुछ रिएक्शन देती है, ये अपने आप में देखने वाली बात ही होने वाली है.

वैसे आपको बता दे इस पूरी घटना के बाद में विवेक अग्निहोत्री के द्वारा एक बड़ी घोषणा भी की गयी है जिसके तहत वो मध्य प्रदेश में कश्मीरी पंडितो के साथ में जो कुछ भी हुआ है उसको लेकर के एक म्यूजियम का निर्माण भी करवाने वाले है ताकि लोगो को और आने वाली पीढियों को इसके बारे में बताया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here