योगी आदित्यनाथ का भव्य शपथ समारोह नही आया अखिलेश को रास, बोल गये बड़ी बात

0
2268

अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने है और कही न कही उनकी वापसी करना लोगो के लिए काफी अधिक हर्ष का विषय भी था क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के समर्थक किसी भी हाल ही में फिर से योगी सरकार की वापसी चाहते थे और ऐसा वाकई में हुआ भी. इसका एक शानदार शपथ ग्रहण समारोह भी आयोजित किया गया जिस पर सब खुश थे बस एक व्यक्ति को छोड़कर जिन्हें हम लोग अखिलेश यादव के नाम से जानते है. ये बात उनके बयानों में ही झलक रही है.

सपा के बनाये स्टेडियम में ली शपथ
अखिलेश यादव से सीएम योगी को दुबारा से पद पर आसीन होने की बधाई तो कम दी लेकिन उससे ज्यादा तंज कस दिया. अखिलेश कहते है कि नयी सरकार को बड़ी बधाई वो समाजवादी पार्टी सरकार के बनाये हुए स्टेडियम में शपथ ले रही है. शपथ सरकार बनाने की ही नही बल्कि जनता की सेवा करने की भी लेनी चाहिए. कही न कही इन बातो में भरपूर तंज नजर आता है यानी बधाई में भी अखिलेश राजनीति ही करते हुए नजर आये.

उनके इस तरह के ट्वीट के बाद में भाजपा समर्थक उन पर काफी अधिक  नाराज हुए और उनके ट्विटर हेंडल पर ही उनकी आलोचना भी करने लग गये. हालांकि अखिलेश को तो जो कहना था वो कह ही चुके थे और इससे पहले भी शपथ ग्रहण को लेकर वो यही बोले थे कि न तो मुझे योगी बुलायेंगे और न ही मैं जाऊँगा.

अब तक के सबसे विशाल शपथ ग्रहण समारोह में से एक बना
इस बार योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह को भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे बड़े शपथ ग्रहण समारोहो में शुमार किया जाने लगा है. इसमें न सिर्फ हजारो की संख्या में आम जनता मौजूद थी बल्कि सैकड़ो विधायक, उद्योगपति, देश के गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और प्रधान मंत्री मोदी तक मौजूद थे.

इस कारण से ये समय कही न कही बहुत ही अधिक ख़ास बन जाता है. ऐसे में ये तो जाहिर सी बात है कि अखिलेश यादव को कुछ हद तक तो बुरा लगने ही वाला है क्योंकि वो इस चुनाव को हार गये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here