अखिलेश ने कहा मुझे नही देंगे शपथ ग्रहण का निमंत्रण, देखिये फिर योगी जी ने क्या किया

0
2909

आज उत्तर प्रदेश के इतिहास में एक बहुत ही अधिक महत्त्वपूर्ण दिन है जिसकी कल्पना लगभग हर कोई काफी अधिक लम्बे समय से कर ही रहा था और ख़ास तौर पर भाजपा समर्थको के लिए आज का दिन काफी अधिक महत्त्वपूर्ण है क्योंकि योगी आदित्यनाथ इस बार फिर से मुख्यमंत्री बनने जा रहे है. जहाँ एक तरफ उनके पक्ष के लोग इस पर्व पर काफी अधिक खुश है वही अखिलेश समेत विपक्ष के जो भी बाकी के लोग है वो तो जाहिर तौर पर नाराज से ही नजर आने वाले है.

अखिलेश बोले थे मुझे न निमंत्रण दिया जाएगा न मैं जाऊँगा
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से कुछ समय पहले पूछा गया था कि योगी आदित्यनाथ जी फिर से मुख्यमंत्री पद का  शपथ ग्रहण लेने जा रहे है तो इसमें क्या आप जाने वाले है? जिस पर जवाब देते हुए अखिलेश ने कह दिया था कि मुझे नही लगता मुझे इसमें आने के लिए निमंत्रण दिया जायेगा और न ही मैं जाने वाला हूँ. अखिलेश के ऐसे बयान पर उनकी काफी लोगो ने आलोचना भी की थी.

अब योगी जी ने किया अखिलेश को फोन, आने का न्योता दिया
जहाँ एक तरफ अखिलेश यादव को इस बात की उम्मीद भी नही थी कि उनको निमंत्रण आएगा लेकिन योगी जी ने उनकी उम्मीद से परे काम किया. योगी आदित्यनाथ ने खुद निजी तौर पर अखिलेश यादव को फोन किया और उन्हें अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए न्योता दिया. योगी जी ने उनके अलावा मुलायम सिंह यादव और मायावती को भी निमंत्रण फोन करके दिया है.

जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह आज शाम को 4 बजे लखनऊ के विशाल इकाना स्टेडियम में किया जाना है और उनके इस समारोह को बड़ा ही भव्य किया जाना है जिसमे प्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत देश के कई बड़े दिग्गज और उद्योगपति भी शामिल होंगे. इस दौरान विधानसभा भवन और लखनऊ के कई इलाको को सुसज्जित भी किया जा रहा है.

योगी जी की वापसी अगर इतने अधिक भव्य तरीके से की जा रही है तो फिर जाहिर तौर पर उनके कार्य को लेकर भी लोगो की उम्मीदे भी काफी अधिक बढ़ ही चुकी होगी, जिसे उन्हें पूरा करना रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here