योगी आदित्यनाथ लेने जा रहे मंत्रियो के साथ भव्य शपथ, अपर्णा यादव को लेकर आ रही है बड़ी खबर

0
13151

अभी योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने जा रही है. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने काफी अधिक बड़े बहुमत के साथ में दुबारा से वापसी की है और कही न कही ये समय पूरी भारतीय जनता पार्टी के लिये काफी अधिक ख़ास व महत्त्वपूर्ण भी है. अगर भारतीय जनता पार्टी की जीत की बात करे तो इसमें सभी कार्यकर्ताओं और नेताओ ने मिलकर के कार्य किया और जीत हासिल की है. ऐसे में हर किसी को कुछ न कुछ पद की उम्मीद तो रहती ही है ये अपने आप में जाहिर सी बात है.

अपर्णा यादव को नही मिला कोई मंत्री पद, इस बार करना पड़ेगा यूँही संतोष
अभी हाल ही की मंत्री पद की लिस्ट सामने आ चुकी है जिसमे अपर्णा यादव सिंह को कोई भी पद मंत्री मंडल में इस बार नही दिया गया है और कही न कही ये उनके लिए थोडा सा धक्के भरा हो सकता है क्योंकि जाहिर तौर पर सपा छोड़कर के आने के बाद में अपर्णा यादव को कुछ हद तक उम्मीद तो रही होगी.

हालांकि अपर्णा यादव बार बार इसी बात को ही दोहराती रही है कि हमारे विधायक दल के नेता और पथ प्रदर्शक योगी जी है और उनको इसके लिए बधाई. वो और पार्टी उनके लिए जो भी जिम्मेदारी तय करेंगे उसके साथ में वो निर्वहन करेगी. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग उनसे सवाल करते हुए जरुर नजर आये कि उन्हें क्या मिला है? मगर इस बार वो केवल पार्टी में मिले सम्मान से संतोष करते हुए नजर आने वाली है. शायद अगली बार में उन्हें कुछ अधिक मिले.

अदिति सिंह का भी नाम नही, बेबी रानी मौर्य को मिला मौक़ा
इस बार की मंत्री पदों की लिस्ट में महिला मंत्रियो की बात की जाये तो काफी अधिक युवा व पोपुलर नेता रही अदिति सिंह को भी जगह नही मिल सकी है. महिला नेताओं में बेबी रानी मौर्य, गुलाब देवी और रजनी तिवारी को मौक़ा दिया जा रहा है और इस बार यही योगी केबिनेट का हिस्सा बनेगी.

उपमुख्यमंत्री पदों को लेकर के भी काफी अधिक हलचल बढ़ रही थी और इस बार केशव प्रसाद मौर्य के साथ में बृजेश पाठक भी उपमुख्यमंत्री पद पर आसीन रहने वाले है जो काफी अधिक इन दोनों के लिए हर्ष का विषय रह सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here