कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने दे दिया बड़ा बयान

0
1374

अभी फ़िलहाल में एक फिल्म आयी हुई है जो परदे पर काफी अधिक जोर शोर के साथ में चल रही है. हम बात कर रहे है कश्मीर फाइल्स की जिसको देश की एक काफी बड़ी आबादी देख चुकी है और लोग इस फिल्म का लोहा कही न कही मान भी रहे है कि जिस तरह से इसने पंडितो का सच सामने लाने का काम किया है वो अपने आप में कई लोगो को सही लग रहा है. मगर कई लोग इसको लेकर के कई लोग नाराज से भी हो रहे है और उनमे से अरविन्द केजरीवाल भी एक है.

फिल्म को यूट्यूब पर डाल दो, टैक्स फ्री हो जायेगी
अभी हाल ही में विधानसभा में बोलते हुए केजरीवाल के निशाने पर सीधे तौर पर फिल्म कश्मीर फाइल्स और उसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री रहे. एक तरीके से उनकी बातो से साफ़ तौर पर नजर आया कि उन्हें ये फिल्म बिलकुल अच्छी नही लगी है. केजरीवाल कहते है कि आठ साल तक केंद्र में सरकार चलाने के बाद में भी अगर प्रधानमंत्री जी को विवेक अग्निहोत्री की शरण लेनी पड़ रही है तो इसका मतलब है इन्होने कोई काम नही किया, इतने साल खराब ही किये है.

ये भाजपा वाले बार बार कह रहे है कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री कर दो, इस फिल्म को यूट्यूब पर ही डाल दो तो ये अपने आप से टैक्स फ्री हो जायेगी. आगे केजरीवाल ने ये तक कह दिया ये पिक्चर का प्रमोशन करना बंद कर दो, खराब लगते हो. केजरीवाल ने एक तरीके से अपना पूरा गुस्सा इस फिल्म को लेकर के निकाल दिया और टैक्स फ्री करने को लेकर तो बात नकार ही दी.

एमसीडी चुनाव टलने को लेकर नाराज है केजरीवाल
अभी के इन दिनों में केजरीवाल भाजपा से काफी अधिक नाराज चल रहे है क्योंकि एमसीडी के चुनाव बार बार टल रहे है और तारीख दूर निकलती चली जा रही है जिसके कारण से उनको बीते हुए वक्त में काफी अधिक परेशान होना पड़ा है. केजरीवाल का मानना है अभी चुनाव नही हुए तो उनको घाटा हो जाएगा क्योंकि अभी पंजाब जीतने के कारण उनको इसका फायदा मिल सकता है.

खैर अब इस पर कश्मीर फाइल्स की टीम व भाजपा  दोनों ही किस तरह से रियेक्ट करते है ये अपने आप में देखने और समझने वाली बात ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here