केजरीवाल ने कहा क्या भाजपा वाले कायर है, अगर नही है तो एक बार

0
692

इन दिनों में अरविन्द केजरीवाल अपनी पूरे फुल मूड में आकर के बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे है और इस कारण से कई बार उनको लेकर के लोग थोड़े अचंभित भी हो जाते है कि किसी पल तो वो मोदी जी को लेकर के काफी अधिक सॉफ्ट से हुए नजर आते है और कई बार ऐसा होता है कि वो अपने आप में काफी अधिक आक्रामक हो जाते है. अभी हाल ही के उनके बयान में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है जो भाजपा को कायर बताता हुआ नजर आता है.

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी छोटी पार्टी से डर गयी
अभी हाल ही में अपने जारी किये गये बयान में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने कहा कि कहा जाता है भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. हम तो दुनिया की सबसे छोटी पार्टी है लेकिन हमसे आप लोग डर गये हो. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी एक छोटी सी पार्टी से डर के भाग गयी क्या कायर लोग है? अगर हिम्मत है तो हमसे चुनाव लडकर दिखा दो.

ये बयान केजरीवाल ने दरअसल एमसीडी के चुनावों को लेकर के कहा है. उनका कहना है कि अभी तुरंत प्रभाव से दिल्ली के एमसीडी चुनाव करवाए और वो उसमे जीतकर के दिखाएँगे. भाजपा उनके सामने आने से डर रही है और इस कारण से बार बार चुनाव को आयोग पर दबाव डालकर के आगे खिसका रही है.

केजरीवाल दे चुके राजनीति छोड़ने की चुनौती
इससे पहले भी केजरीवाल ने भाजपा को यही चुनौती दी थी कि अगर हिम्मत है तो समय पर चुनाव करवा लो और उसे जीतकर के दिखा दो, अगर ऐसा कर दिया तो हम राजनीति ही छोड़ देंगे. अब केजरीवाल के इस तरह के बयान सुनकर के भाजपा अभी कुछ बोल नही रही है लेकिन जल्द ही उनकी तरफ से भी कुछ न कुछ प्रतिक्रिया तो देखने को मिलने ही वाली है इसमें कोई शक नही है.

आपको बता दे जल्द ही दिल्ली में एमसीडी के चुनाव होने वाले है जिसमे दो मुख्य पार्टियां आम आदमी पार्टी और भाजपा रहने वाली है और ये हार जीत भविष्य में दिल्ली में किस  पार्टी की पकड़ रहेगी इसको तय करने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here