योगी आदित्यनाथ की राह पर चल पड़े शिवराज सिंह चौहान, कर दिया ये बड़ा ऐलान

0
1402

योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता अपने आप में आज सिर्फ यूपी में ही नही बल्कि देश के दुसरे राज्यों में भी सर चढ़कर के बोल रही है. ये चीजे हम मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर भी अक्सर होते हुए देखते है और कई मायनों में हमें ये सब कुछ काफी हद तक पसंद भी आता है क्योंकि योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप की छवि काफी अलग व निडर दिखाई गयी है. अब तो बात इस हद तक जा पहुँची है कि दुसरे प्रदेशो के सीएम भी उनके द्वारा किये गये कार्यो को फॉलो करते हुए नजर आने लगे है.

शिवराज बोले, गलत काम करने वालो पर एमपी में भी चलेगा बुलडोजर
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर बाबा वाली छवि को अब मध्य प्रदेश में भी भाजपा अपने अन्य सीएम पर भुनाने की कोशिश कर रही है और कही न कही ये कामयाब होते हुए नजर भी आ रहा है. हाल ही में शिवराज सिंह चौहान बोलने लगे बहन बेटियों पर गलत नजर डालने वालो को सामान्य सजा काफी नही होती है, अब इन लोगो को हम ऐसा सबक सिखायेंगे कि ये लोग काँपने लग जायेंगे.

आगे शिवराज सिंह कहते है दूसरो की जमीन पर कब्जा करने वाले और जमीनों के ऊपर कब्जा करने वालो को क़ानून तो अपनी सजा देगा ही देगा साथ में उन पर बुलडोजर भी चलेगा और उनकी सम्पति को जमीन में मिला दिया जाएगा. शिवराज सिंह के इतना कहते ही बुलडोजर मामा के नाम से नारे लगने लगे और वो इसी नाम से अचानक से मध्य प्रदेश में पोपुलर भी हो गये.

अगले चुनावों की तैयारी
अभी शिवराज सिंह चौहान के लिए अपनी छवि को अधिक मजबूत करना काफी अधिक जरूरी भी हो गया है क्योंकि पिछली बार तो सिंधिया ने उन्हें सीएम बनवा दिया था लेकिन इस बार उन्हें अपने दम पर ही जीतना होगा और इसके लिए फिर से अधिकतम सीट लाकर के कमलनाथ को पछाड़ते हुए सत्ता पर काबिज रहना पड़ेगा जो काफी अधिक टक्कर वाला काम है.

खैर अभी के लिए तो जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए हम ये तो कह ही सकते है कि वो रणनीति पर लग चुके है लेकिन आगे चलकर के भी इसी तरह से बयान व काम जारी रखने पड़ सकते है अगर वो अपनी पकड़ बनाकर के रखना चाहते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here