केजरीवाल ने किया बड़ा दावा, कहा राजनीति छोड़ दूंगा अगर..

0
12599

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल इन दिनों में अपनी राजनीति के सबसे उच्चतम स्तर पर है क्योंकि उनके हाथ में दो बड़े राज्य आ चुके है जिनमे से एक तो पूर्ण राज्य है. ऐसे में जाहिर तौर पर उनका जोश काफी अधिक उंचाई पर होना ही है लेकिन साथ ही साथ में कई बार यहाँ पर वो देश की सबसे बड़ी पार्टी को भी चेलेंज कर दे रहे है. दरअसल मामला यहाँ पर दिल्ली के ही लोकल चुनावों से जुडा हुआ है जो जल्द होने वाले है.

केजरीवाल ने दिया भाजपा को चेलेंज, सही टाइम पर चुनाव करवाके जीत कर दिखा दो राजनीति छोड़ दूंगा
अभी हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पंजाब में मिली जीत के बाद में पूरे जोश में नजर आ रहे है. उन्होंने सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी और उसके शीर्ष नेताओं को चुनौती देते हुए कह दिया कि अगर हिम्मत है तो सही समय पर एमसीडी के चुनाव करवा के और फिर जीतकर के दिखा दो, अगर ऐसा कर दिया तो मैं अपनी राजनीति ही छोड़ दूंगा.

केजरीवाल कह रहे है कि जो भाजपा कर रही है वो शहीदों का अपमान है. भाजपा का सफाया होने वाला है और ये लोग खुदकी सीट बचाने के लिए बार बार चुनाव आयोग पर दबाव बनाकर के इलेक्शन को टलवा रहे है. अगर समय पर चुनाव ही नही होंगे तो फिर इस देश में भला लोकतंत्र कैसे बचेगा? जिन लोगो ने शहीद होकर देश को आजाद करवाया ये उनका अपमान है.

पंजाब की आंधी में एमसीडी भी जीतना चाहते है केजरीवाल
इन दिनों में आम आदमी पार्टी की जीत के चर्चे दिल्ली में खूब चल रहे है और पंजाब की जीत के बाद में उनके पक्ष में काफी हवा बनी हुई है इस कारण से केजरीवाल चाह रहे है कि जितनी जल्दी हो सके उतने जल्दी चुनाव करवा दिए जाए और ऐसा करने से वर्तमान समय परिस्थिति का फायदा उन्हें मिल सकता है.

अभी तक भाजपा की तरफ से इस पर कोई भी प्रतिक्रिया देखने को नही मिल सकी है लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही इस पर कोई न कोई रिस्पोंस देखने को मिलने जा रहा है जिसमे भाजपा जवाब देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here