क्या योगी जी के शपथ ग्रहण समारोह में जायेंगे अखिलेश, खुद दिया ये जवाब

0
2263

योगी आदित्यनाथ अपने आप में एक बहुत ही बड़े व शानदार मार्जिन के साथ में जीत गये है और इस कारण से अब एक बार फिर से वो अब मुख्यमंत्री पद की शपथ भी लेने जा रहे है. इस बार का उनका शपथ ग्रहण का समारोह और भी अधिक भव्य होने जा रहा है क्योंकि जब बात आती है यूपी के सीएम पद की तो जाहिर तौर पर ये देश के बाकी राज्यों से काफी अधिक अहम और स्ट्रेटजिक रूप से पार्टी के लिए काफी अधिक महत्त्वपूर्ण भी माना जाता है.

अखिलेश बोले, न मैं जाऊँगा न मुझे बुलाया जाएगा
अभी हाल ही में यूपी में समाजवादी पार्टी के मुखिया कहे जाने वाले अखिलेश यादव से जब ये सवाल किया गया कि क्या वो सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में जाने वाले है? मुझे नही लगता है कि मैं शपथ ग्रहण समारोह में जाऊँगा. न ही मुझे बुलाया जायेगा. यानी एक तरह से उन सभी अटकलो को उन्होंने खारिच कर दिया है जिसमे उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की बात कही जा रही थी.

हालांकि अखिलेश यादव के इस तरह के बयान से काफी लोग और आम जनता उनसे नाराज भी है. लोगो का कहना है कि शपथ ग्रहण समारोह को अपनी तरफ से पहले से ही ना करके वो एक तरह से गलत उदाहरण जनता के सामने पेश कर रहे है. एक तरह से ये जनादेश को दिल से न अपनाने के जैसा है और इससे पक्ष विपक्ष के बीच में भी समय के साथ में दूरियां बढ़ते हुए दिखेगी.

भव्य तरीके से भाजपा करने जा रही आयोजन
योगी आदित्यनाथ का फिर से यूपी का मुख्यमंत्री बन जाना अपने आप में एक ऐतिहासिक क्षण है और इसी के साथ में योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से यूपी के सीएम बन जाने वाले है जिसके बाद में लोग अनुमान तो यही लगा रहे है कि वो अपने फिर से उसी रूप में काम करने वाले है जैसे पहले किया करते थे.

खैर अब बाकी तो जो भी है आने वाला समय बता ही देता है कि किस तरह से अखिलेश और योगी जी की ट्यूनिंग रहने वाली है. अभी के लिए तो अखिलेश के कंधो पर एक विपक्षी होने की जिम्मेदारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here