योगी जी को भेंट किया इस व्यक्ति ने चांदी का बुलडोजर, आखिर कौन है ये

0
1318

अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बने है और कही न कही ये बहुत ही बड़ी जीत की तरह देखा जा रहा है क्योंकि किसी पार्टी का दुबारा से लगातार सत्ता में लौटकर के आना उत्तर प्रदेश में तो एक सपना भर ही होता है. खैर अब जो भी है अगर अभी की बात करे तो योगी जी चुनाव जीत चुके है और उनको विजय के अवसर पर कई अलग अलग तरह के तोहफे मिलने लगे है. मगर एक ने तो सभी का ध्यान ही अपनी तरफ खींच लिया.

गीता वस्त्र के डायरेक्टर ने भेंट किया चांदी का बना बुलडोजर
गोरखपुर में मौजूद गीता वस्त्र के डायरेक्टर शंभू शाह और संजय शाह दोनों ही योगी आदित्यनाथ जी से मिलने के लिए पहुंचे थे जहाँ पर वो एक बड़ा ही अनोखा सा तोहफा लेकर के सीएम के पास में पहुंचे. उनके पास में एक चांदी का बना हुआ बुलडोजर था जिसे उन्होंने सीएम योगी को गिफ्ट किया और तस्वीर भी खिंचवाई. ये उपहार देखकर के एक बार के लिए योगी जी मुस्कुराने लग गये थे.

शंभू शाह बोले माफिया पर एक्शन है जरूरी
शंभू शाह और संजय शाह बुलडोजर को योगी सरकार का असामाजिक लोगो के खिलाफ एक बड़ा प्रतीक मानते है और उन्होंने बात करते हुए ये भी कहा कि माफियाओं के ऊपर एक्शन लिया जाना बेहद जरूरी है. इस प्रतीक के जरिये उन्होंने सब गलत काम  करने वाले लोगो के लिए एक सन्देश भेजने का कार्य किया है.

ये बात बहुत ही अधिक अच्छे से प्रचलित है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को कई बार तो बुलडोजर बाबा के नाम से भी जाना जाने लग गया था. दरअसल सीएम के आदेश पर बुलडोजर का इस्तेमाल करते हुए कई भूमाफियाओ के खिलाफ एक्शन लिए गये और उनकी सम्पतियो के ऊपर भी एक्शन लिए गये जिसके बाद से ये चीजे चर्चा में आने लग गयी थी.

चुनावों के दौरान भी सीएम योगी बुलडोजरो को देखकर के कहा करते थे कि अभी ये सर्विस पर गये हुए है, चुनावों के बाद में वापिस ड्यूटी पर आ जायेंगे. इस तरह की चीजे उनके समर्थको को काफी अधिक प्रोत्साहित करते हुए नजर आयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here