सालो तक केजरीवाल के साथ रहने का मिला इनाम, राघव चड्डा को मिला बड़ा तोहफा

0
2221

आम आदमी पार्टी इन दिनों में अपने राजनीतिक करियर के उच्चतम स्तर पर है क्योंकि इस दल को एक बहुत ही बड़ा प्रदेश मिल चुका है जिसमे सत्ता चलानी है. अब अरविन्द केजरीवाल के पास में काफी अधिक शक्ति आ चुकी है और इस कारण से वो दिन ब दिन एक बड़े राजनेता के तौर पर जाने जाने लगे है. इतना ही नही काफी वर्षो से जो भी छोटे बड़े नेता उनके इर्द गिर्द रहे है उनको भी काफी अधिक फायदा मिलने लगा है और हाल ही में ऐसा ही एक युवा चेहरे के साथ में भी हो रहा है.

राघव चड्डा को राज्यसभा भेजेगी आप, पंजाब से भरा नोमिनेशन
अभी हाल ही में अपनी माँ को लेकर के आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा सरकारी ऑफिस पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने राज्यसभा के लिए अपनी तरफ से नामांकन दाखिल किया है. आम आदमी पार्टी अपने पंजाब के कोटे से राघव चड्डा को राज्यसभा में सांसद बनाकर के भेज रही है और उनके लिए ये बहुत ही बड़ी बात है क्योंकि इसी के साथ उनके नाम एक बड़ा इतिहास हो जाएगा.

दरअसल राघव चड्डा की उम्र अभी सिर्फ 33 वर्ष है और अगर आम आदमी पार्टी उन्हें राज्यसभा भेजने में कामयाब हो जाती है जो जाहिर तौर पर हो ही जायेगी क्योंकि पंजाब में अधिकतम विधायक उनके ही है तो ऐसे में वो देश के सबसे कम उम्र में राज्यसभा जाने वाले सांसद बन जायेंगे या फिर दुसरे शब्दों में कहे तो आज के समय में वो देश के सबसे युवा राज्यसभा सांसद बन सकते है.

राघव चड्डा के अलावा और भी कई नाम सुर्खियों में
राज्यसभा के लिए आम आदमी पार्टी की तरफ से और भी कई नाम खबरों में आये है जिनमे क्रिकेटर हरभजन सिंह, डॉक्टर संदीप पाठक, अशोक मित्तल और संजीव अरोड़ा का नाम सबसे अधिक प्रमुखता के साथ में लिया जा रहा है. माना जा रहा है कि इनमे से अधिकतर चेहरे जल्द ही सदन तक पहुँचने वाले है और आप की बात सदन में रखने जा रहे है.

खैर केजरीवाल को लेकर के एक चीज गौर करने वाली है कि उन्होंने राज्यसभा में उन लोगो को ही भेजा है जो लोग कही न कही उनके साथ में शुरूआती दिनों से जुड़े हुए है और अभी तक निष्ठा के साथ में पार्टी के लिए और उनके लिये काम कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here