महाराष्ट्र में कश्मीरी फाइल्स को टैक्स फ्री क्यों नही किया, सवाल पूछने पर संजय राउत ने दिया जवाब

0
2381

अभी हाल ही में एक बहुत ही अधिक पोपुलर फिल्म आयी है जिसके कारण से भाजपा व उसके सम्बंधित लोग काफी अधिक उत्साहित नजर आ रहे है मगर विपक्ष से जुड़े हुए कई दल इससे परहेज कर रहे है. हम बात कर रहे है कश्मीर फाइल्स की जिसमे पंडितो की कहानी को दर्शाया गया है कि किस तरह से उन्हें नब्बे के दशक में अपने घर से भगा दिया गया था और उनके साथ काफी कुछ बुरा भी हुआ था. इस फिल्म को कई भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था लेकिन महाराष्ट्र में ऐसा नही हुआ.

संजय राउत बोले, भाजपा सिर्फ फिल्म के नाम पर राजनीति कर रही है
जब हाल ही में राउत से ये सवाल किया गया कि आखिर जब बाकी के कई राज्यों में फिल्म को  टैक्स फ्री कर दिया गया तो फिर महाराष्ट्र की सरकार क्यों नही कर रही है? इस पर जवाब देते हुए वो कहते है कि हमने ठाकरे फिल्म बनाई थी जब उसे टैक्स फ्री नही किया गया तो फिर इसे कैसे कर सकते है? जिस किसी को भी आकर के देखना होगा वो आकर के देख लेंगे.

इस कश्मीर फाइल्स फिल्म को क्यों और किसलिए बनाया गया है ये हम सब लोग अच्छे से जानते है. भारतीय जनता पार्टी इस मूवी के नाम पर केवल राजनीति कर रही है. राउत ने साफ़ शब्दों में कहा कि हम कश्मीरी पंडितो को अच्छे से समझते है और वो हमें. कुल मिलाकर के उन्होंने टैक्स फ्री किये जाने पर बिना कहे ही मना कर दिया है.

राउत ने उठाये भाजपा पर सवाल
आगे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने तो कश्मीरी पंडितो की घर वापसी करवाने का और पीओके वापिस लेने का भी वादा किया था हम लोग तो उसका इन्तजार ही कर रहे है. इसके जरिये कही न कही शिवसेना की तरफ से भाजपा के ऊपर तंज कसने का प्रयास किया गया.

खैर अब ये तो राजनीति है और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ये फिल्म जिस तरह के विवादों में पड़ चुकी है वो अपने आप में इस बात को दर्शाता है कि आज भी पंडितो को लेकर लोगो की भावनाएं काफी हद तक एक नही हो सकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here