प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ही सांसदो को दे डाली ऐसी चेतावनी

0
2514

जब बात आती है प्रधानमंत्री मोदी की तो वो आम तौर पर नैतिकता के ऊपर चलने वाले नेता माने जाते है और ऐसा हमने कई दफा देखा भी है कि जब कभी भी काम को लेकर या फिर किसी भी चीज को लेकर राजनीति में बात आती है तो फिर पीएम मोदी उसमे नैतिकता वाले रास्ते को ही पहले चुनते है और हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है जिसके कारण से उनके कुछ एक भाजपा नेताओ को उनकी ही ये बात खटक जरुर सकती है क्योंकि ये उनके राजनीतिक करियर में अडचन जो है.

पार्टी में परिवारवाद को इजाजत नही देंगे, मेरी वजह से आपके बच्चो के टिकट गये
अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को चार राज्यों में बहुत ही शानदार जीत मिली है और इसके कारण से बहुत ही बड़े स्तर पर कार्य आगे भी हो रहा है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिलहाल में भाजपा ने जीत हासिल की और उसमे उनके एथिक्स का योगदान काफी हद तक रहा और पीएम मोदी ने साफ शब्दों में उन्हें अपने ही सांसदों के सामने फिर से बिना किसी चिंता के दोहरा भी दिया.

प्रधानमंत्री मोदी कहते है कि अगर आपके बच्चो के टिकट विधानसभा के चुनावों में कटे है तो उसके पीछे का कारण मैं ही हूँ क्योंकि मुझे लगता है कि वंशवाद लोकतंत्र के लिए काफी बुरा है. परिवारवाद से ही जातिवाद को बढ़ावा मिलता है इसलिए हमारी जो लड़ाई है इसी वाद के खिलाफ है. हमारी पार्टी में किसी को भी परिवारवाद को इजाजत नही दी जायेगी.

पिछले आधे दशक से पार्टी का कायाकल्प करने में लगे मोदी
अगर हम देखे पिछले सात वर्षो के समय काल को तो उसमे प्रधानमंत्री मोदी अपने साथी मित्रो अमित शाह, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा के साथ मिलकर के पार्टी में कई सैद्धांतिक बदलाव लाने के प्रयास कर रहे है जिसके कारण से कई मायनों में सुधार होते हुए देखे भी गये है और ऐसा किया जाना कई मायनों में आवश्यक भी था.

खैर अब भाजपा से सीख कर क्या कांग्रेस भी इस तरह के सिद्धांतो को अपनाती है या फिर उसी राह पर चलने की कोशिशे जारी रखती है ये अपने आप देखने वाली बात ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here